Pathaan ने सातवें दिन भी की बंपर कमाई, जानें फिल्म का दुनियाभर में कैसा रहा प्रदर्शन

0
104
Pathaan Review: एक्शन और इमोशन से भरपूर है Siddharth Anand की पठान, पढ़ें रिव्यू...
Pathaan ने सातवें दिन भी की बंपर कमाई

Pathaan Box Office Collection: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान जिसका सभी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस जोड़ी ने चार साल के लंबे अंतराल के बाद धमाकेदार वापसी की है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी यह फिल्म शुरुआत में विवादों में भी घिरी। लेकिन इसके बावजूद पठान बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में कामयाब रही है।

Pathaan

Pathaan Box Office Collection Day 7: फिल्म ने अभी तक की इतनी कमाई

आपको बता दें कि यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने अपने रिलीज के सातवें दिन ऑल इंडिया 20 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन वर्किंग डे में इसकी कमाई पर थोड़ा असर जरूर देखने को मिला। यह फिल्म हिंदी सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है लेकिन साउथ में इसका प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं दिख रहा है। हालांकि इस फिल्म ने ऑपनिंग के दिन शानदार कमाई कर 55 करोड़ कमाए।

बता दें कि पठान फिल्म अब तक कुल 318.50 करोड़ की कमाई करने में सफल रही है और जल्द ही ये आंकड़ा 400 के पास पहुंच जाएगा। इसके अलावा वर्किंग डे में इस फिल्म की कमाई में 15 प्रतिशत की गिरावट देखी गई।

download 18 1

पठान फिल्म में मुख्य किरदार में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण के साथ जॉन अब्राहम भी हैं। इस फिल्म को हिंदी,तमिल और तेलुगु तीनों भाषाओं में रिलीज किया गया है। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है और यशराज फिल्मस द्वारा निर्मित एक्शन थ्रिलर फिल्म है। गौरतलब है बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शारुखान ने बड़े पर्दे पर चार साल बाद वापसी की है। इससे पहले वह जीरो फिल्म में नजर आए थे। हालांकि यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई। ऐसे में यह धमाकेदार कमबैक उनके फैन्स को काफी पंसद आ रहा है।

यह भी पढ़ें:

विरोध-बहिष्कार होने के बाद भी ‘Pathaan’ ने रच डाला इतिहास, फिल्म ने चौथे दिन की ताबड़तोड़ कमाई

Pathaan Box Office Collection Day 3: शाहरुख की ‘पठान’ का तीसरे दिन भी जलवा कायम, फिल्म ने की इतने करोड़ की कमाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here