सास-बहू के बीच अनबन! Nawazuddin Siddiqui की मां ने पत्नी जैनब पर कराई FIR, जानें क्या है मामला?

0
46
nawazuddin siddiqui
सास-बहू के बीच अनबन!

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड के चर्चित एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां और उनकी पत्नी के बीच रिश्ते कुछ अच्छे नहीं चल रहे हैं। दरअसल एक्टर की मां मेहरूनिसा सिद्दकी ने उनकी पत्नी जैनब उर्फ आलिया के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है। इतना ही नहीं पुलिस द्वारा उन्हें पूछताछ के लिए भी बुलाया गया है।

Nawazuddin Siddiqui: क्या है मामला?

दरअसल नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा शिकायत के आधार पर बहू के खिलाफ IPC की धारा 452,323,504,506 तहत केस दर्ज हुआ है। बहू पर उन्होंने सम्पत्ति को लेकर केस दर्ज करवाया है। बता दें कि नवाजुद्दीन की शादी साल 2010 में जैनब से हुई थी। जैनब उनकी दूसरी पत्नी है।

Nawazuddin Siddiqui
Nawazuddin Siddiqui

बता दें कि नवाजुद्दीन उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर एक्टर में से एक माने जाते हैं। उनकी पहली शादी शीबा नाम की लड़की से हुई थी। हालांकि यह रिश्ता कुछ समय तक ही चल पाया था। उसके बाद उनकी शादी आलिया उर्फ जैनब से हुई। उनकी पत्नी ने निकाह के बाद अपना नाम बदलकर जैनब रख लिया था। लेकिन लॉकडाउन के दौरान उनके बीच अनबन की खबरे सामने आई थी। दोनों ने ही एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए थे।

दरअसल जैनब ने नवाजुद्दीन के परिवार पर मारपीट का आरोप लगाया था। यह अनबन इस हद तक बढ़ गई कि उनकी पत्नी ने तलाक का नोटिस भी भेज दिया था। लेकिन कुछ समय बाद उन्‍होंने तलाक की अर्जी वापस ले ली। उन्होंने कहा कि वह नवाज के साथ नए सिरे से जिंदगी शुरू करना चाहती हैं।

संबंधित खबरें: