Rakhi Sawant को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

0
117
Rakhi Sawant
Rakhi Sawant को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) को मुंबई पुलिस ने एक मामले में गिरफ्तार किया है। दरअसल शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी जिसके चलते मुंबई पुलिस ने राखी सावंत को हिरासत में लिया है। लेकिन मुंबई पुलिस का कहना है कि उन्होंने राखी की गिरफ्तारी नहीं की है उन्हें सिर्फ पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

Rakhi Sawant BMW Car Video
Rakhi Sawant

Rakhi Sawant: क्या है पूरा मामला?

ये मामला पिछले साल का है। एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने राखी पर ‘आपत्तिजनक भाषा’ और आपत्तिजनक फोटोज अपलोड करने की शिकायत दर्ज कराई थी। इसी के मामले में राखी सावंत को गिरफ्तार किया गया है। शर्लिन चोपड़ा ने इस बारे में ट्वीट करते हुए लिखा है कि- राखी सावंत को अंबोली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शर्लिन ने राखी के खिलाफ आईपीसी की धारा 499, धारा 500, धारा 509 और धारा 503 के अंतर्गत शिकायत दर्ज कराई थी।

राखी सावंत को पुलिस ने उनकी डांस एकेडमी के पास गिरफ्तार किया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। राखी सावंत ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी खान संग शादी रचा ली है। शादी की तस्वीरें वायरल होने के बाद राखी ने पति आदिल पर आरोप लगाते हुए कहा था-’मुझे नहीं पता कि आदिल हमारी शादी क्यों छुपा रहे हैं। मैंने आज सुबह उनसे कहा कि यह अब सीक्रेट नहीं रखी जा सकती है। यह समय है कि हमें शादी के बारे में सबको बता देना चाहिए। क्या वह अपने माता-पिता से डरते हैं’?

यह भी पढ़ें:

Rakhi Sawant की मां के इलाज के लिए आगे आए मुकेश अंबानी, वाडियो में एक्ट्रेस ने कही ये बात

Rakhi Sawant को फिर मिला धोखा! ड्रामा क्वीन ने आदिल खान पर लगाए आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here