Sidharth Shukla के लिए Shehnaaz Gill के ‘Tu Yaheen Hai’ गाने ने 10Million व्यूज को किया पार

0
481
shehnaaz
Sidharth Shukla के लिए Shehnaaz Gill का ‘Tu Yaheen Hai’ गाने ने 10Million व्यूज को किया पार

शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को श्रद्धांजलि देते हुए अपना गाना तू यहीं है (Tu Yaheen Hai) लॉन्च किया। इस गाने में शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए उन पलों की क्लिप्स के साथ बनाया है जो उन्होनें बीबी हाउस में बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिताया था। इस गाने को अभी तक 10 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। रिलीज होते ही गाने ने अपना धमाल दिखा दिया हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है।

सिद्धार्थ शुक्ला के लिए शहनाज की तू यहीं है रिलीज

शहनाज गिल द्वारा गाया गया, तू यहीं है के बोल और संगीत राज रंजोध ने दिया है। वीडियो में शहनाज सिद्धार्थ और उनके साथ बिताए समय को याद करती नजर आ रही हैं। वीडियो में कई इमोशनल मोमेंट्स हैं। जिसे देख फैंस इमोशनल हो रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला और सिडनाज़ के फैंस YouTube पर गाने के कमेंट सेक्शन पर जमकर कमेंट कर रहे हैं दिल टूटने और रोने वाली इमोजी भेज रहे हैं। हाल ही में सारेगामा ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का अधूरा म्यूजिक वीडियो हैबिट रिलीज किया था जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिला है ।

शहनाज गिल ने शेयर किया था तू यहीं है का पोस्टर

हाल ही में ‘होंसला रख’ में अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीतने वाली शहनाज गिल ने पहली बार सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। तू यहीं है (tu yaheen hai) गाने का एक पोस्टर शेयर करते हुए, शहनाज़ गिल ने लिखा था “तू मेरा है और …” पोस्टर पर लिखा है: “तू यहीं है … सिद्धार्थ शुक्ला को मेरी श्रद्धांजलि”पोस्टर में दोनों हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill और Sidharth Shukla का आखिरी म्यूजिक वीडियो ‘Habit’ ने 10Million व्यूज को किया पार

Sidharth Shukla के निधन के बाद Shehnaaz Gill ने लिखा अपना पहला पोस्ट, कहा- ‘तू मेरा है और…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here