Home Tags Habit

Tag: Habit

तू यहीं है गाने के बाद Shehnaaz Gill ने पोस्ट किया...

0
अभिनेत्री शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि कैसे वह अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच अपनी त्वचा की देखभाल करती हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के बाद सोशल मीडिया से दूर रहने वाली शहनाज़ ने पहले एक वीडियो, तू यहीं है को सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि के रूप में शेयर किया था।

Sidharth Shukla ने थ्रोबैक वीडियो में Shehnaaz Gill के साथ किया...

0
2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की अचानक हुई मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। जहां उनके प्रशंसक अभी भी शोक में हैं, वहीं उनकी कई पुरानी तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अब, दिवंगत अभिनेता का एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी सबसे अच्छी दोस्त और अफवाह वाली प्रेमिका शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी हैं। वीडियो को पिछले साल चंडीगढ़ में शूट किया गया था। इसने फैंस को बेहद भावुक कर दिया है।

100 Most Beautiful Women2021 List: शहनाज गिल के नाम को शामिल...

0
100 Most Beautiful Women2021 List: दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में प्रशंसक विश्व 2021 में 100 सबसे खूबसूरत महिलाओं को चुनते हैं और उन्हें वोट देते हैं सुंदरता का मतलब केवल बाहरी सुंदरता से नही हैं यह चरित्र, व्यक्ति के दृष्टिकोण से संबंधित होती हैं। इसी कड़ी में अब इस लिस्ट में शहनाज गिल के नाम को लेकर मांग उठ रही है 100 most beautiful women2021हैशटैग ट्वीटर पर शेयर किया जा रहा है, जिसमें ज्यादातर लोग अभिनेत्री शहनाज गिल का नाम शेयर कर रहें है।

Sidharth Shukla के लिए Shehnaaz Gill के ‘Tu Yaheen Hai’ गाने...

0
शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को श्रद्धांजलि देते हुए अपना गाना तू यहीं है (Tu Yaheen Hai) लॉन्च किया। इस गाने में शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए उन पलों की क्लिप्स के साथ बनाया है जो उन्होनें बीबी हाउस में बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिताया था। इस गाने को अभी तक 10 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। रिलीज होते ही गाने ने अपना धमाल दिखा दिया हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है।

Sidharth Shukla के लिए Shehnaaz Gill का ‘Tu Yaheen Hai’ गाना...

0
शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) ने आज, 29 अक्टूबर को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को श्रद्धांजलि देते हुए अपना गाना तू याहीन है (Tu Yaheen Hai) लॉन्च किया। इस गाने में शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए उन पलों की क्लिप्स के साथ बनाया है जो उन्होनें बीबी हाउस में बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिताया था।

Sidharth Shukla के निधन के बाद Shehnaaz Gill ने लिखा अपना...

0
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बाद अपने पहले सोशल मीडिया पोस्ट में, शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) ने सिद्धार्थ के लिए अपने नए गाने की घोषणा करके अभिनेता को "श्रद्धांजलि" दी हैं। तू याहीन है (tu yaheen hai) गाने का एक पोस्टर शेयर करते हुए, शहनाज़ गिल ने लिखा: "तू मेरा है और ..." पोस्टर पर लिखा है: "तू यहीं है ... सिद्धार्थ शुक्ला को मेरी श्रद्धांजलि" बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला को समर्पित शहनाज का नया गाना कल रिलीज होगा।

Shehnaaz Gill और Sidharth Shukla का आखिरी म्यूजिक वीडियो ‘Habit’ ने...

0
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का आखिरी गाना ‘हैबिट’ (Habit) रिलीज हो गया है। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के इस गाने को अभी तक 10 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। रिलीज होते ही गाने ने अपना धमाल दिखा दिया हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है। यह गाना आखिरी बार होगा जब सबकी फेवरेट जोड़ी शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आप सभी को एक बार फिर साथ देखने को मिलेंगे।

Shehnaaz Gill और Sidharth Shukla का आखिरी म्यूजिक वीडियो ‘Habit’ ने...

0
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का आखिरी गाना ‘हैबिट’ (Habit) रिलीज हो गया है। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के इस गाने को अभी तक 7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। रिलीज होते ही गाने ने अपना धमाल दिखा दिया हैं सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है। यह गाना आखिरी बार होगा जब सबकी फेवरेट जोड़ी शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आप सभी को एक बार फिर साथ देखने को मिलेंगे।

Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill का आखिरी म्यूजिक वीडियो ‘Habit’ रिलीज,...

0
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का आखिरी गाना 'हैबिट' (Habit) रिलीज हो गया है। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है। यह गाना आखिरी बार होगा। जब शुक्ला और एक्ट्रेस शहनाज गिल एक साथ नजर आएंगी। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के इस गाने को रिलीज हुए अभी कुछ ही देर हुआ है। लेकिन इसे अभी तक 5 लाख से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है।

Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill का फर्स्ट लुक Habit आउट, फैंस...

0
सबकी फेवरेट जोड़ी शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आप सभी को एक बार फिर साथ देखने को मिलेंगे। बता दें कि हाल ही में उनका एक आखिरी गाना रिलीज होने वाला है। 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था, जिससे पूरा देश सदमे में है। बहुत सारे लोग अभी भी उस खबर से उभरे नही हैें। सिद्धार्थ और शहनाज़ का एक साथ आखिरी गाना, ‘अधूरा’ (Adhura) कुछ दिनों में रिलीज़ होने के लिए बिल्कुल तैयार है। वहीं गाने के मेकर्स ने इसका एक नया पोस्टर रिलीज किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!