Sidharth Shukla के निधन के बाद Shehnaaz Gill ने लिखा अपना पहला पोस्ट, कहा- ‘तू मेरा है और…

0
663
shehnaaz
Sidharth Shukla के लिए Shehnaaz Gill का ‘Tu Yaheen Hai’ गाने ने 10Million व्यूज को किया पार

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बाद अपने पहले सोशल मीडिया पोस्ट में, शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) ने सिद्धार्थ के लिए अपने नए गाने की घोषणा करके अभिनेता को “श्रद्धांजलि” दी हैं। तू याहीन है (tu yaheen hai) गाने का एक पोस्टर शेयर करते हुए, शहनाज़ गिल ने लिखा: “तू मेरा है और …” पोस्टर पर लिखा है: “तू यहीं है … सिद्धार्थ शुक्ला को मेरी श्रद्धांजलि” बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला को समर्पित शहनाज का नया गाना कल रिलीज होगा।

यहां देखिए उनकी पोस्ट:

https://www.instagram.com/p/CVj_Vy6MRnq/

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के डेटिंग की अफवाह थी। हालांकि, उन्होंने कभी भी आधिकारिक तौर पर कपल होने की बात स्वीकार नहीं की। शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अपने प्यार का इजहार कई बार किया था जब वे बिग बॉस 13 के घर में थे। अभिनेता ने बाद में 2020 में सीज़न जीता। यह जोड़ी बाद में बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने 3 जैसे रियलिटी शो में एक साथ दिखाई दी।

उनके कई फैंस और शुभचिंतकों ने उन्हें अपना समर्थन दिखाने के लिए कमेंट किया है एक यूजर ने लिखा, “इस कठिन समय के दौरान आपकी ताकत की कामना करता हूं,” जबकि दूसरे ने उन्हें ‘शेरनी’ कहा। सिड और शहनाज को उनके फैंस प्यार से ‘सिडनाज’  कहते थे

हैबिट गाने को मिला फैंस का भरपूर प्यार

बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का आखिरी गाना ‘हैबिट’ (Habit) रिलीज हो चुका हैं। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के इस गाने को अभी तक 7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। रिलीज होते ही गाने ने अपना धमाल दिखा दिया। बता दें कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है। यह गाना आखिरी बार होगा जब सबकी फेवरेट जोड़ी शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आप सभी को एक बार फिर साथ देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill और Sidharth Shukla का आखिरी म्यूजिक वीडियो ‘Habit’ ने 7 मिलियन व्यूज को किया पार

Himanshi Khurana ने Shehnaaz Gill के लिए जताई चिंता, कहा- खुशी है कि Sidharth Shukla की मां उनके साथ हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here