Amitabh Bachchan ने Abhishek Bachchan की फिल्म ‘Bob Biswas’ को प्रमोट करते हुए कहा, ‘My pride, my son, my inheritor’

0
371
amitabh
Amitabh Bachchan ने Abhishek Bachchan की फिल्म 'Bob Biswas' को प्रमोट करते हुए कहा, 'मेरा बेटा मेरा उत्तराधिकारी'

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ (Bob Biswas) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही में फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। इसी बीच फिल्म को प्रमोट करने के लिए उनके पिता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आगे आए है।

हरिवंश राय बच्चन के हिंदी दोहे का इस्तेमाल किया

अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का प्रचार करते हुए एक वीडियो शेयर किया हैं। और  कैप्शन में अपने पिता और दिवंगत महान कवि हरिवंश राय बच्चन के हिंदी दोहे का इस्तेमाल किया। उन्होनें लिखा कि “मेरे बेटे मेरे उत्तराधिकारी नहीं होगें जो मेरे उत्तराधिकारी होगे वो मेरे बेटे होंगे ” क्योंकि वे अपनी विरासत को सही ठहराएंगे। मेरा बेटा, मेरा उत्तराधिकारी .. ‘My pride, my son , my inheritor’।

बता दें कि बॉब बिस्वास’ फिल्म 3 दिसंबर को प्रीमियर के लिए तैयार है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और बाउंड स्क्रिप्ट द्वारा निर्मित, अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म का प्रीमियर ZEE5 पर होगा।

हत्यारे पर आधारित है फिल्म

अभिषेक बच्चन की बॉब बिस्वास का ट्रेलर 19 नवंबर को रिलीज हुआ था। बॉब बिस्वास सुजॉय घोष की 2012 की थ्रिलर, कहानी सास्वता चटर्जी द्वारा निबंधित हत्यारे पर आधारित है। कोलकाता में शूट की गई इस फिल्म में चित्रांगदा सिंह और अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: ‘Bob Biswas’ का गाना तू तो गया रे आउट, अपने कुख्यात अंदाज को याद करने की कोशिश कर रहे हैं Abhishek Bachchan

Abhishek Bachchan की ‘Bob Biswas’ का ट्रेलर आउट, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here