धोखाधड़ी के मामले में FIR होने पर हैरान हुई Shilpa Shetty, शेयर किया पोस्ट

0
290
shilpa-shetty
धोखाधड़ी के मामले में FIR होने पर हैरान हुईं Shilpa Shetty, शेयर किया पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर नितिन बरई ने 1.51 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। जिसे सुनने के बाद शिल्पा शेट्टी हैरान हो गई और धोखाधड़ी के मामले पर अपना दुख व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।  

शिल्पा शेट्टी की प्रतिक्रिया

शिल्पा शेट्टी ने ट्विटर पर एक नोट लिखा और साझा किया कि वह उन पर लगाए गए आरोपों को देखकर हैरान हैं। उन्होंने लिखा कि उनकी छवि और नाम को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। सुबह उठते ही मुझे इस बारे में पता चला कि मेरे और राज के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। इस बात से मैं हैरान हूं। मैं बताना चाहूंगी कि SFL Fitness एक वेंचर है जिसे काशिफ खान चलाते थे उन्होंने इस ब्रैंड नेम से देशभर में फिटनेस जिम खोलने के राइट्स लिए थे। सारी डील्स पर वही साइन करते थे और उन्हीं के पास सारी गतिविधियों का जिम्मा था। ना तो हमें उनके किसी भी ट्रॉन्जेक्शन के बारे में कुछ पता है और ना हमने उनसे कोई पैसे लिए हैं। 

उन्होनें आगे लिखा, “मैंने पिछले 28 वर्षों में बहुत मेहनत की है, और मुझे यह देखकर दुख होता है कि मेरा नाम और प्रतिष्ठा खराब हो रहा है। और मुझे इतनी आसानी से घसीटा जा रहा है। मै भारत की नागरिक हूं जिसके साथ नागरिक होना मेरे अधिकारों का प्रोटेक्शन होना चाहिए।

बता दें कि मामला बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। और कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता काशिफ खान ने दावा किया है कि यह घटना जुलाई 2014 में हुई थी।

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस

19 जुलाई को राज कुंद्रा को एक पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था। राज ने लगभग 2 महीने जेल में बिताए थे। उन्हें सितंबर में रिहा किया गया था। विवाद के बाद, राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम और ट्विटर सहित अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट को स्थायी रूप से हटा दिया था।

यह भी पढ़ें: मुंबई के बिजनेसमैन ने Shilpa Shetty और Raj Kundra के खिलाफ दर्ज कराई FIR, दंपति पर 1.51 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप

Shilpa Shetty और Raj Kundra ने Sherlyn Chopra पर किया 50 करोड़ का मानहानि का केस, सेक्शुअल हैरेसमेंट का लगाया था आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here