Kiara Advani ने अपने पैरेंट्स की शादी की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए पूछा सवाल- “शादी के बाद सब बदल जाता है, क्या सच्ची बदल जाता है?”

Kiara Advani ने अपने माता-पिता के शादी की फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए अपने फैंस से सवाल किया है।

0
268
Kiara Advani Shares Her Parents Wedding Pic
Kiara Advani Shares Her Parents Wedding Pic

बॉलीवुड स्टार कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की है। यह बेहद लाजवाब फोटो कियारा के माता-पिता के शादी की फोटो है। फोटो के साथ कियारा ने बहुत ही प्यारा कैप्शन भी लिखा है। आपको बता दें कि हाल ही में कियारा और सिद्धार्थ के ब्रेकअप के अफवाह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी। हालांकि, इसको लेकर कियारा ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

FRsEkmMVgAANLa5?format=jpg&name=small

Kiara Advani ने पैरेन्ट्स की शादी की फोटो की शेयर

आज Kiara Advani ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने पैरेंट्स की शादी की फोटो शेयर की। इस फोटो में उनके पैरेन्ट्स बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं।

इस फोटो के साथ कियारा ने लिखा है, “यह मेरे माता-पिता की मेरी पसंदीदा तस्वीरों में से एक है। मैंने इनको एक परफेक्ट मैरिज के तौर पर देखा है। उनका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है.. अब मुझे आपकी जरूरत है! इसके अलावा, प्लीज मुझे कुछ सलाह दें, क्योंकि सब कहते हैं- शादी के बाद सब बदल जाता है। क्या सच्ची बदल जाता है?”

FQoWOWOaQAAa3p4?format=jpg&name=medium

ईद पार्टी में पोज करने से किया था इंकार

आपको बता दें Kiara Advani और Siddharth Malhotra के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर काफी जोरो-शोरों से फैल रही हैं। हालांकि, इन दोनों ने ब्रेकअप की खबर को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की है।

हाल ही में इन दोनों को अर्पिता और आयुष शर्मा की ईद पार्टी में एक साथ स्पॉट किया गया था लेकिन इन्होंने पेपराजी को इनके साथ में फोटो लेने से मना कर दिया। इस बात से इनके फैंस को इनके ब्रेकअप का यकीन हो गया है।

संबंधित खबरें:

Major Trailer Release: फिल्म “मेजर” का ट्रेलर रिलीज, 26/11 के शहीद पर आधारित है पूरी फिल्म; यहां देखें पूरा Trailer

Sonakshi Sinha Engagement: सोनाक्षी ने अपने फैंस को दी Good News, Flaunt करती दिखीं Engagement Ring

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here