Home Tags Shilpa shetty

Tag: shilpa shetty

Shilpa Shetty ने ‘प्यार करके’ गाने पर किया डांस, एक्ट्रेस के मूव्स...

0
Shilpa Shetty का नाम बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है शिल्पा अपनी खूबसूरती और फिट बॉडी को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं

शूटिंग के दौरान घायल हुए डायरेक्टर Rohit Shetty, कराई हाथों की...

0
Rohit Shetty: फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी को हाल ही में वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग के दौरान चोट लगने के बाद हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Happy Birthday Shilpa Shetty: जानिए कैसे मेकओवर ने बदला शिल्पा का...

0
Shilpa shetty बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन शिल्पा शेट्टी आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं शिल्पा शेट्टी को फिल्मों के साथ-साथ उनकी फिटनेस के लिए खूब जाना जाता है

Bollywood News Updates: 21 साल की बंगाली एक्ट्रेस Bidisha De Majumdar...

0
Bollywood News Updates: बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। बता दें कि 21 साल की एक्ट्रेस Bidisha De Majumdar ने आत्महत्या कर ली है।

Shilpa Shetty के पति Raj Kundra की बढ़ी मुश्किलें, ED ने दर्ज...

0
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक बार फिर मुश्किल में फंस गए हैं इस बार उन पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मामला दर्ज किया है।

Bollywood News Updates: Shilpa Shetty ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक,...

0
Bollywood News Updates: शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का एलान किया है लेकिन एक्ट्रेस के इस फैसले के पीछे की क्या वजह है ये सामने नहीं आई हैं

Bollywood News Updates: मल्टीस्टारर फिल्म ‘Ek Villain Returns’ की रिलीज डेट...

0
Bollywood News Updates: मल्टीस्टारर फिल्म (Multi Starrer Film) एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns) की रिलीज डेट सामने आ गई है।

Bollywood News Updates: Akshay Kumar ने की Ajay Devgn की ‘रनवे...

0
Bollywood News Updates: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘रनवे 34’ आज यानी 29 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में अजय देवगन एक पायलट का किरदार निभाया है।

Bollywood News Updates: फिल्म ‘एनिमल’ के सेट से लीक हुआ रणबीर...

0
Bollywood News Updates: अभिनेता रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल की शूटिंग में बिजी हैं। मनाली में फिल्म की शूटिंग हो रही है।

Rohit Shetty की कॅाप यूनिवर्स में Sidharth Malhotra के साथ शामिल...

0
सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के बाद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की कॉप ड्रामा इंडियन पुलिस फोर्स में शामिल हो गई हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!