Shilpa Shetty के पति Raj Kundra की बढ़ी मुश्किलें, ED ने दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस, जानें पूरा मामला

राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मामला दर्ज किया है। कुंद्रा के खिलाफ फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट यानी FEMA के तहत मामला दर्ज किया गया है।

0
172
Raj Kundra
Shilpa Shetty के पति Raj Kundra की बढ़ी मुश्किलें

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक बार फिर मुश्किल में फंस गए हैं। इस बार उन पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मामला दर्ज किया है। कुंद्रा के खिलाफ फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट यानी FEMA के तहत मामला दर्ज किया गया है। खबरों के अनुसार ईडी ने पिछले साल उनके खिलाफ पोर्न फिल्मों के रैकेट मामले में मामला दर्ज किया था। बता दें कि राज पर एक ऐप के जरिए अश्लील फिल्में शेयर करने का आरोप लगाया गया था।

Raj Kundra पर पोर्न फिल्म बनाने का लगा आरोप

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले जुलाई 2021 में, राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने पोर्न फिल्म रैकेट मामले में गिरफ्तार किया था। वहीं अब खबर आ रही है कि ईडी ने रैकेट से जुड़े वित्तीय लेनदेन की जांच के बाद कुंद्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया। खबर है कि ईडी राज कुंद्रा के अकाउंट की जांच नहीं कर रही है बल्कि जो लोग इस मामले में शामिल थे, उनकी भी ईडी जांच कर रही है। अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी होगी या नहीं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ईडी अगले हफ्ते से पूछताछ शुरू कर देगी।

जेल से बाहर निकले एक्ट्रेस Shilpa Shetty के पति Raj Kundra
Shilpa Shetty के पति Raj Kundra

जानें पूरा मामला

खबरों के मुताबिक पोर्न फिल्मों के रैकेट मामले में कई लोग शामिल हैं। जिनमें कुंद्रा भी शामिल हैं। राज पर वेब सीरीज या बॉलीवुड फिल्मों में भूमिकाओं दिलाने के लिए मॉडल और अभिनेत्रियों को धोखा देने का आरोप लगाया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन अभिनेत्रियों और मॉडलों को कथित तौर पर बॉलीवुड में काम के बहाने पोर्न फिल्म के लिए मजबूर किया गया था। इससे पहले आई खबरों में कहा गया था कि इन अभिनेत्रियों को न्यूड सीन की शूटिंग से इनकार करने पर धमकी भी दी गई थी।

Raj Kundra

गौरतलब है कि 19 जुलाई को राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था। राज ने लगभग 2 महीने जेल में बिताए थे। उन्हें सितंबर में रिहा किया गया था। विवाद के बाद, राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम और ट्विटर सहित अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट को स्थायी रूप से हटा दिया था।

यह भी पढ़ें:

अभिनेत्री Shilpa Shetty के पति Raj Kundra को SC से मिली राहत, 4 हफ्ते तक गिरफ्तारी पर लगी रोक

Happy Birthday Nawazuddin Siddiqui: कभी चौकीदारी करते थे नवाज, आज है टॅाप एक्टर, जानिए उनके जीवन से जुड़ी कुछ बातें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here