Karishma Kapoor ने बहन Kareena Kapoor Khan संग शेयर की मालदीव वेकेशन की तस्वीर, फैन्स ने कहा- आप में से बड़ी बहन कौन है?

करिश्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि हम एक दूसरे के लिए और सब कुछ के लिए आभारी। दोनों की इस फोटो को अब खूब पसंद किया जा रहा है।

0
445
Karishma Kapoor
Karishma Kapoor

Karishma Kapoor: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और करिश्मा कपूर हाल ही में मालदीव में अपनी छुट्टियां बिताकर वापस लौटी हैं। वह बच्चों के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय करने गई थीं। दोनों अपने बच्चों संग वेकेशन मनाने गई थीं। दोनों ने मालदीव में खूब मस्ती की है। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रिप की कई तस्वीरें शेयर की है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

https://www.instagram.com/p/CbU2mprLoQM/?utm_source=ig_web_copy_link

Karishma Kapoor: तस्वीरों को फैन्स द्वारा खूब किया जा रहा है पसंद

फोटो पर फैंस खूब लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं। हाल ही में करिश्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बहन करीना कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में करिश्मा और करीना दोनों ही बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं है। तस्वीर में करिश्मा और करीना समुद्र के किनारे खड़ी दिखाई दे रही हैं।

करिश्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- एक दूसरे के लिए और सब कुछ के लिए आभारी। दोनों की इस फोटो को अब खूब पसंद किया जा रहा है। वैसे भी दोनों बहनों की ट्यूनिंग बहुत ही कमाल की है। इस फोटो को करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर ने खींचा है। करिश्मा कपूर ने इस बात को अपने कैप्शन में मेंशन भी किया है।

Karishma Kapoor
Karishma Kapoor

बता दें कि बीते दिन करीना ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने वकेशन की कई तस्वीरों शेयर की है, करीना ने एक ग्रुप फोटो शेयर की है जिसमें करीना और करिश्मा अपने बच्चों के साथ रेत में बैठी हुए बैक पोज देते नजर आ रहे हैं। करीना का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/CbSbFzwMHa6/?utm_medium=copy_link

करीना ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, स्प्रिंग ब्रेक 2022, साथ ही करीना ने सारे बच्चों का नाम भी अपने पोस्ट में मेंशन किया है। बता दें कि करिश्मा और करीना दोनों मालदीव में वकेशन एन्जॉय करके वापस आ चुके हैं मगर लग रहा है उनका मन अभी भी वहीं अटका हुआ है। वह लगातार सोशल मीडिया पर अपने इस ट्रिप की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here