Home Tags Latest Bollywood News

Tag: Latest Bollywood News

गलवान पर बयान देकर बुरी तरह फंसी Richa Chadha, ट्रोल होने...

0
बॉलीवुड अभिनेत्री Richa Chadha अपने 'गलवान' ट्वीट के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। उन्होंने सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

Kinna Sona: फोन भूत का पहला गाना ‘किन्ना सोना’ रिलीज, भूत...

0
Kinna Sona: बॅालीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फोन भूत (Phone Bhoot) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

Akshay Kumar: ‘रक्षा बंधन’ के बाद अब साउथ की रीमेक ‘कठपुतली’...

0
Akshay Kumar: अक्षय कुमार हर साल एक न एक साउथ की फिल्म का रीमेक लेकर हाजिर होते हैं।

Happy Birthday Mithun Chakraborty: देश का पहला ‘डिस्को डांसर’, जिसकी सुपरहिट फिल्म्स...

0
Happy Birthday Mithun Chakraborty: 'डिस्को डांसर' कहे जाने वाले मिथुन चक्रवर्ती किसी परिचय के मोहताज नहीं है आज अभिनेता अपना 72 वां जन्मदिन मना रहे हैं

Mithun Chakraborty बेंगलुरु के अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, बेटे ने कहा- ‘वह...

0
दिग्गज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को हाल ही में कर्नाटक के बेंगलुरु के एक अस्पताल में पेट में तेज दर्द, बुखार की वजह से भर्ती कराया था

गर्मी में बिकिनी पहनकर पूल में इंजॅाय करती दिखीं Aamir Khan...

0
Aamir की बेटी Ira Khan अक्सर लाइमलाइट में बने रहती हैं इरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं वो आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं

Karishma Kapoor ने बहन Kareena Kapoor Khan संग शेयर की मालदीव...

0
Karishma Kapoor: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और करिश्मा कपूर हाल ही में मालदीव में अपनी छुट्टियां बिताकर वापस लौटी हैं।

The Kashmir Files का नाम लिए बिना Swara Bhaskar ने किया...

0
Swara Bhaskar: विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म द कश्मीर फाइल्स देश भर में छाई हुई है। लेकिन अब इस फिल्म को लोग सियासत का रंग देने लगे हैं।

Hrithik Roshan की Ex Wife Sussanne Khan Omicron से संक्रमित

0
Hrithik Roshan की एक्स वाइफ Sussanne Khan कोरोना के नए वेरिएंट Omicron से संक्रमित हो गई हैं। सुजैन ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है।

Bollywood News Updates: SS Rajamouli की फिल्म ‘RRR’ का ट्रेलर रिलीज,...

0
Bollywood News Updates: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आज 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहें है। इस जोड़े ने शादी के फोटो वायरल न हो इसके लिए नो-मोबाइल डिक्टेट लागू किया हैं। इस दौरान किले का बाहर सुरक्षा और गोपनीयता बनाए रखने के लिए सब कुछ किया गया है। हालांकि उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें वायरल हुईं जो कि फेक निकलीं है। तो आइए हम आपको बताते हैं इन फोटो के पीछे की सच्चाई क्या हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!