Hrithik Roshan की Ex Wife Sussanne Khan Omicron से संक्रमित

0
309
Hrithik Roshan Ex Wife Sussanne Khan Omicron Positive
Hrithik Roshan Ex Wife Sussanne Khan Omicron Positive

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) से संक्रमित हो गई हैं। सुजैन ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा कि ओमिक्रॉन ने उनके इम्यून सिस्टम पर हमला किया है। उन्होंने संपर्क में आने वाले लोगों को अपना ख्याल रखने के लिए कहा है। सुजैन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

Sussanne Khan ने पोस्ट लिख दी जानकारी

Sussanne Khan Omicron Positive
Sussanne Khan Omicron Positive

सुजैन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख लोगों को सुरक्षित रहने के लिए कहा है। उन्होंने लिखा दो साल तक कोरोना को चकमा देने के बाद, 2022 के तीसरे साल में जिद्दी ओमिक्रॉन वेरिएंट ने मेरे इम्यून सिस्टम पर हमला कर दया है। कल रात को मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आप लोग अपना ख्याल रखें और सुरक्षित रहे हैं। यह वायरस बहुत संक्रामक है।

https://www.instagram.com/p/CYk3A9MIoxQ/?utm_source=ig_web_copy_link

सुजैन के संक्रमित होने पर नीलम कोठारी, बिपाशा बसु, रिद्धिमा कपूर ने चिंता जाहिर की है। साथ ही जल्द ठीक होने की कामना की है। बता दें कि सुजैन अपनी फिटनेस को लेकर काफी फिक्रमंद रहती हैं। फिटनेस को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Sussanne Khan
Sussanne Khan

सुजैन खान ने बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन से साल 2000 में 20 दिसंबर को शादी की थी। दोनों में आपसी विवाद के बाद 1 नवंबर साल 2014 में तलाक हो गया। दोनों कानूनी तौर पर अलग हो चुके हैं लेकिन ऋतिक रोशन के साथ सुजैन खान नजर आती रहती हैं।

Sussanne Khan ने पूर्व पति को Birthday किया विश

 Sussanne Khan Wishes Birthday ex Husband
Sussanne Khan Wishes Birthday ex Husband

अभी हाल ही में ऋतिक रोशन के जन्मदिन यानी की 10 जनवरी को सुजैन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिख जन्मदिन की बधाई दी थी। सुजैन ने लिखा था कि जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई रे..वे ऋतिक रोशन को प्यार से रे कहती हैं। उन्होंने आगे लिख तुम एक बहुत अच्छे पिता हो। शुक्रिया हर वक्त साथ रहने के लिए, तुम मजेदार हो।

बता दें कि सुजैन के संक्रमित होने की खबर सुनते ही उनके फैंस चिंतित हो गए हैं। फैंस उनकी जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here