गलवान पर बयान देकर बुरी तरह फंसी Richa Chadha, ट्रोल होने के बाद डिलीट किया ट्वीट

शिवसेना प्रवक्ता (उद्धव गुट) आनंद दुबे ने महाराष्ट्र के सीएम एकांत शिंदे और गृह मंत्री अमित शाह से अभिनेता के 'राष्ट्र-विरोधी' ट्वीट के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

0
73
Richa Chadha
Richa Chadha

बॉलीवुड अभिनेत्री Richa Chadha अपने ‘गलवान’ ट्वीट के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। उन्होंने सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। दरअसल, उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने मंगलवार (22 नवंबर) को एक बयान में कहा था कि अगर सरकार आदेश दे तो वो पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर यानी PoK को वापस लेने के लिए तैयार हैं। इसी ट्वीट पर ऋचा चड्ढा ने रिएक्ट करते हुए लिखा कि गलवान Hi बोल रहा है। ऋचा चड्ढा के इसी ट्वीट पर बवाल मचा हुआ है। हालांकि ऋचा चड्ढा ने अब यह ट्वीट डिलीट कर दिया है।

Richa-Chadha
Richa Chadha

ट्रोल हो रही हैं अभिनेत्री

नेटिज़न्स अभिनेत्री को भारतीय सेना का ‘मज़ाक’ उड़ाने और भारत और चीन के बीच 2020 के गलवान संघर्ष में जवानों के बलिदान को कम आंकने के लिए ट्रोल कर रहे हैं। भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट को ‘अपमानजनक’ करार दिया और कहा, “अपमानजनक ट्वीट। इसे जल्द से जल्द वापस लिया जाना चाहिए। हमारे सशस्त्र बलों का अपमान करना उचित नहीं है।”

richa chaddha 95731770
ऋचा चड्ढा का ट्वीट

अभिनेत्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग

शिवसेना प्रवक्ता (उद्धव गुट) आनंद दुबे ने महाराष्ट्र के सीएम एकांत शिंदे और गृह मंत्री अमित शाह से अभिनेता के ‘राष्ट्र-विरोधी’ ट्वीट के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। भाजयुमो के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नीरज जैन ने भी उनके ट्वीट के लिए ऋचा चड्ढा की खिंचाई की। उन्होंने सोशल मीडिया यूजर्स से भारतीय सेना पर अपमानजनक टिप्पणियों के लिए अभिनेता के खाते की रिपोर्ट करने को कहा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here