Khatron Ke Khiladi 12 का ग्रैंड फिनाले आज, ये हैं टॉप 5 कंटेस्टेंट्स, पढ़ें पूरी डिटेल

खतरों के खिलाड़ी में वैसे तो सभी खिलाड़ीयों ने अपना बेस्ट दिया है। फैन्स के बीच ये सभी खिलाड़ी काफी पॉपुलर रहे, लेकिन फाइनल में फैसल शेख, मोहित मलिक, तुषार कालिया, जन्नत जुबैर और रुबीना दिलेक ही अपनी जगह बना पाए।

0
175
Khatron Ke Khiladi 12 का ग्रैंड फिनाले आज, ये हैं टॉप 5 कंटेस्टेंट्स, पढ़े पूरी डिटेल

Khatron Ke Khiladi 12: टेलीविजन का मशहूर शो खतरों के खिलाड़ी 12 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। ये शो अपने हर सीजन में दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहता है। इस बार भी शो के खिलाड़ियों को दर्शकों का खूब प्यार और सपोर्ट मिला। फैसल शेख हो या रुबिना दिलैक, हर किसी ने शो पर अपना बेस्ट दिया। अब शो के ग्रैंड फिनाले का वक्त आ गया है। ऐसे में दर्शकों को ये जानने की उत्सुकता है कि वो कौन से कंटेस्टेंट्स हैं जिन्हें फिनाले में जगह मिली है। आइए बताते हैं आपको KKK12 के ग्रैंड फिनाले के वो खिलाड़ी जिसने सबको पीछे छोड़ बनाई अपनी जगह…

Khatron Ke Khiladi 12 का ग्रैंड फिनाले आज, ये हैं टॉप 5 कंटेस्टेंट्स, पढ़े पूरी डिटेल
Khatron Ke Khiladi 12

Khatron Ke Khiladi 12: फिनाले में कौन-कौन शामिल

खतरों के खिलाड़ी में वैसे तो सभी खिलाड़ीयों ने अपना बेस्ट दिया है। फैन्स के बीच ये सभी खिलाड़ी काफी पॉपुलर रहे, लेकिन फाइनल में फैसल शेख, मोहित मलिक, तुषार कालिया, जन्नत जुबैर और रुबीना दिलेक ही अपनी जगह बना पाए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सभी को पीछें छोड़ते हुए तुषार कालिया और फैसल शेख टॉप 2 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि खतरों के खिलाड़ी 12 की ट्रॉफी किसके हाथ में जाएगी।

Khatron Ke Khiladi 12: कब होगा ग्रैंड फिनाले?

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी ने फैन्स को खूब एंटरटेन किया है। शो में फैसल शेख, जन्नत जुबैर, मोहित मलिक और तुषार कालिया समेत सभी कंटेस्टेंट्स ने शानदार स्टंट्स से हर किसी को चौंका दिया। वहीं, अब शो का शानदार ग्रैंड फिनाले होने को तैयार है। खतरों के खिलाड़ी का ग्रैंड फिनाले 24 और 25 सितंबर को है। शो का फिनाले दो हिस्सों में दिखाया जाएगा। खतरों के खिलाड़ी का ग्रैंड फिनाले झलक दिखला 10 के मंच पर होगा। यानी की दर्शकों को खूब मजा मिलने वाला है।

Khatron Ke Khiladi 12: यहां देखे शो

खतरों के खिलाड़ी 12 का ग्रैंड फिनाले आप कलर्स टीवी पर रात 9:30 बजे देख सकते हैं। इसके अलावा शो VOOT ऐप पर भी देखा जा सकता है। इसके साथ ही Airtel XStream और Jio टीवी यूजर्स भी शो के ग्रैंड फिनाले का लुफ्त उठा सकते हैं। इन ऐप के जरिए आप फोन या लैपटॉप कहीं पर भी शो आराम से देख सकते हैं।

Khatron Ke Khiladi 12 का ग्रैंड फिनाले आज, ये हैं टॉप 5 कंटेस्टेंट्स, पढ़े पूरी डिटेल
Khatron Ke Khiladi 12

Khatron Ke Khiladi 12: रणवीर सिंह के साथ होगी डबल मस्ती

खतरों के खिलाड़ी 12 के ग्रैंड फिनाले को मजेदार बनाने के लिए इस बार शो में एक्टर रणवीर सिंह शिरकत करने वाले हैं। फिनाले में रणवीर के साथ ही वरुण शर्मा और संजय मिश्रा समेत सर्कस के अन्य स्टार कास्ट भी होंगे। गौरतलब है कि खतरों के खिलाड़ी 12 की ट्रॉफी जीतने वाले को 20 से 30 लाख रुपये की प्राइज मनी दी जाएगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here