Chann Pardesi Song: फिल्म ‘Goodbye’ का नया गाना ‘चन्ना परदेसी’ रिलीज, प्यार में खोए दिखे अमिताभ बच्चन

0
307
Chann Pardesi Song

Chann Pardesi Song Out: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye) का नया गाना रिलीज हो गया है। ‘चन्ना परदेसी’ गाने को यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया है। इस गाने में अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी के साथ प्यार भरे पल को इंजॅाय करते नजर आ रहे हैं।

Chann Pardesi Song
Chann Pardesi Song

Chann Pardesi Song Out: 7 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

‘चन्ना परदेसी’ (Chann Pardesi) गाने को अमित त्रिवेदी ने गाया है। जबकि गाने के बोल स्वानंद किरकिरे ने लिखे हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। ‘गुडबाय’ एक कॉमेडी-ड्रामा (Comedy Drama) फिल्म है, जिसे विकास बहल ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता के अलावा पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी लीड रोल में नजर आएंगे।

‘चन्ना परदेसी’ गाने से पहले ‘द हिक’ गाना रिलीज हुआ था जिसमें रश्मिका मंदाना क्लब में डांस करती नजर आ रही हैं। छोटी ड्रेस में रश्मिका का ये अवतार फैंस को खूब पसंद आया। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। ट्रेलर देखने के बाद फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

th?id=OIP
Chann Pardesi Song

खास बात ये है कि इस फिल्म में पहली बार वो अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी। वहीं खबर ये भी है कि रश्मिका संदीप रेड्डी वंगा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) में भी नजर आएंगी। फिल्म में रश्मिका रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ स्क्रीन स्पेश साझा करेंगी।

यह भी पढ़ें:

बप्पा का आशीर्वाद लेने लालबाग के राजा के दरबार पहुंची Rashmika Mandanna, वीडियो हुआ Viral

National Cinema Day: नेशनल सिनेमा डे पर बंपर ऑफर, मात्र 75 रुपए में देख सकते है कोई भी फिल्म, ऐसे करें टिकट की बुकिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here