National Cinema Day: नेशनल सिनेमा डे पर बंपर ऑफर, मात्र 75 रुपए में देख सकते है कोई भी फिल्म, ऐसे करें टिकट की बुकिंग

0
186
National Cinema Day

National Cinema Day: 23 सितंबर को देशभर में नेशनल सिनेमा डे मनाया जाएगा। इस मौके पर सिर्फ 75 रुपए में कई बड़ी फिल्में दिखाई जाएंगी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि राष्ट्रीय सिनेमा दिवस हर साल भारत में 16 सितंबर को मनाया जाता हैं। लेकिन किसी कारण की वजह से सिनेमा डे 23 सितंबर को मनाने का फैसला किया गया है।

National Cinema Day: ये फिल्में देख सकते हैं आप

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने लगभग 4 हजार सिनेमाघरों में मात्र 75 रुपए में टिकट देने का फैसला किया है। इस खबर के बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी 75 रुपए में दिखाई जाएगी। ये फिल्म इस साल की मच अवेटेड फिल्म है। अगर आप भी इस फिल्म को थिएटर में जाकर देखना चाहते हैं तो आपके लिए आज दिन बेस्ट है। यह फिल्म VFX से भरपूर है। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया गया है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं।

National Cinema Day
National Cinema Day

इस फिल्म के अलावा जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार’ जो साल 2009 में रिलीज हुई थी उसे भी 23 सितंबर को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज किया जाएगा। ऐसे में आप इस फिल्म को भी नेशनल सिनेमा डे दिन देख सकते हैं। बता दें कि अवतार का सीक्वल दिसंबर, 2022 को रिलीज किया जाएगा। अवतार का सीक्वल 13 साल बाद आ रहा है।

Avatar 2
National Cinema Day

ऐसे करें टिकट की बुकिंग

टिकट बुक करने के लिए सबसे पहले मल्टीप्लेक्स की वेबसाइट पर जाएं। उसके बाद साइन अप करें। इसके बाद अपने आसपास के थिएटर का चयन करें और उस फिल्म को सिलेक्ट करें जिसे आप देखना चाहते हैं। इसके बाद भुगतान करें। इससे आपकी टिकट बुक हो जाएगी।

यह भी पढ़ें:

Ira Khan Engagement: आमिर खान की बेटी इरा खान ने की सगाई, बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे ने भरी महफिल में प्रपोज कर किया KISS

Liger OTT Release: इंतजार हुआ खत्म, अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आप देख सकेंगे विजय देवरकोंड़ा की ‘लाइगर’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here