Shocking! बिदिशा डे के बाद एक और बंगाली एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, फंदे से लटकती मिली Manjusha Neogi की लाश

मंजूषा का शव उनके फ्लेट पर फंदे से (Manjusha Neogi Death) लटका मिला है। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

0
238
Manjusha Neogi
फंदे से लटकती मिली Manjusha Neogi की लाश

Manjusha Neogi Death: बंगाली सिनेमा से एक और शॉकिंग खबर सामने आई है। बता दें कि बंगाली ऐक्ट्रेस मंजूषा नियोगी ने खुदकुशी कर ली। मंजूषा का शव उनके फ्लेट पर फंदे से (Manjusha Neogi Death) लटका मिला है। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। बता दें कि पिछले 3 दिनों में ये दूसरी एक्ट्रेस की मौत है। बीते दिनों कन्नड़ टीवी अभिनेत्री चेतना राज और एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar) ने आत्महत्या की थी। ये वाकई में चौंका देने वाली घटना है।

Manjusha Neogi
Manjusha Neogi

Manjusha Neogi ने किया सुसाइड

मंजूषा नियोगी (Manjusha Neogi) एक मॉडल और एक्ट्रेस थीं। पुलिस को मंजूषा की मां ने बताया कि दोस्त बिदिशा की मौत के बाद से वह डिप्रेशन से जूझ रही थीं। इस केस में चौंकाने वाली बात ये है कि मंजूषा नियोगी और विदिशा बहुत अच्छी दोस्त थीं, और बीते दिन ही बिदिशा ने सुसाइड किया था। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है।

37204408 2064466643804293 1161206290362400768 n

जानकारी के लिए आपको बता दें कि 21 साल की एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar) के शव को उनके रेंटेड अपार्टमेंट में फंदे से लटका पाया गया था। एक्ट्रेस का शव बरामद करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। इस खबर के बाद बंगाली इंडस्ट्री सदमे में है। बता दें कि बिदिशा नगर बाजार में रेंट पर एक फ्लैट में रहती थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिदिशा के अपार्टमेंट से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में एक के बाद एक एक्ट्रेस की मौत ने सभी को हैरान कर दिया है।

यह भी पढ़ें:

Bollywood News Updates: 21 साल की बंगाली एक्ट्रेस Bidisha De Majumdar ने किया सुसाइड, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Hrithik Roshan नए लुक में आए नजर, ‘दाढ़ी के साथ आखिरी फोटो’ कहकर एक्टर ने दिए ये हिंट्स!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here