बप्पा का आशीर्वाद लेने लालबाग के राजा के दरबार पहुंची Rashmika Mandanna, वीडियो हुआ Viral

0
133
Rashmika Mandanna
बप्पा का आशीर्वाद लेने लालबाग के राजा के दरबार पहुंची Rashmika Mandanna

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं हाल ही में वो मुंबई के लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंची। इस दौरान उन्होंने लालबाग के राजा के दर्शन किए और बप्पा का आशीर्वाद लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna को देखने उमड़ी भीड़

रश्मिका को देखने वहां भीड़ उमड़ आई। इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में रश्मिका लहंगे में नजर आई। फैंस उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें रश्मिका को नेशनल क्रश भी कहा जाता है। गौरतलब है कि कल ही उनकी फिल्म ‘गुड बॉय’ का ट्रेलर जारी हुआ जिसके लिए वो एकता कपूर (Ekta Kapoor) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) के साथ लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंची।

https://www.instagram.com/reel/CiK3q-9q9g_/?utm_source=ig_embed&ig_rid=98a92280-5442-409f-89af-06727725d34a

फिल्म ‘गुडबॉय’ की बात करें तो इस फिल्म में रश्मिका के अलावा नीना गुप्ता, पावैल गुलाठी, एली अवराम, सुनील ग्रोवर, सुनील और सुनील मेहता, फिल्म में सहायक किरदार में दिखाई देंगें। खास बात ये है कि इस फिल्म में पहली बार वो अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी। वहीं खबर ये भी है कि रश्मिका संदीप रेड्डी वंगा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) में नजर आएंगी। फिल्म में रश्मिका रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ स्क्रीन स्पेश साझा करेंगी।

Rashmika Mandanna

यह भी पढ़ें:

Rashmika Mandanna की हुई फिल्म ‘Animal’ में एंट्री, Ranbir Kapoor संग रोमांस करती आएंगी नजर

बजरंग दल ने उज्जैन में किया ‘Brahmastra’ का विरोध, महाकाल के दर्शन किए बिना लौटे रणबीर और आलिया

mqdefault 6s

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here