Rannvijay Singha ने 18 साल बाद छोड़ा रोडीज, अब एक्टर Sonu Sood लेंगे उनकी जगह!

0
345
Rannvijay Singha
Rannvijay Singha ने 18 साल बाद छोड़ा रोडीज

एमटीवी (MTV) के बेस्ट रियलिटी शो रोडीज (Roadies) के होस्ट रणविजय सिंह (Rannvijay Singha) अब शो का हिस्सा नही रहेंगे। आपको बता दें कि रणविजय 18 सालों से इस शो को होस्ट करते आए है। फैंस इस खबर को सुनकर काफी निराश हो गए हैं। लेकिन इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नही हुई है।

Rannvijay Singha ने रोडीज को कहा अलविदा

दरअसल रणविजय साल 2003 में टीवी शो रोडीज में कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुए थे। जिसके बाद तब से लेकर अब तक वो शो को होस्ट करते आए हैं। जब से रणविजय सिंह ने बताया है कि वो शो को अलविदा कह रहे हैं तब से सभी के मन में सवाल उठ रहा है कि अब शो का नया होस्ट कौन होगा? तो हम आपको बता दें कि इस शो में रणविजय की जगह बॅालीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लेंगे।

Rannvijay Singha
Rannvijay Singha

शो को लेकर जब रणविजय से पूछा गया कि वह यह शो क्यों छोड़ रहे है, तो मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, उनकी शूटिंग डेट्स मेल नहीं खातीं। दोनों तरफ से चीजें ठीक नहीं हुईं। बता दें, इस नए सीजन की शूटिंग 14 फरवरी से साउथ अफ्रीका में शुरू होने वाली है।

https://www.instagram.com/p/CZeH5cRuA23/

इस बीच, अभिनेता-टीवी होस्ट रणविजय सिंघा ‘सफारी इंडिया’ एक वन्यजीव शो में व्यस्त हैं। यह शो जिम कॉर्बेट, काजीरंगा, पक्के टाइगर रिजर्व (अरुणाचल प्रदेश), रणथम्भौर, गिर, नेत्रावली (गोवा) और डुबरे हाथी शिविर (कर्नाटक) सहित कई राष्ट्रीय उद्यानों की पड़ताल करता है।

शो के बारे में बात करते हुए, रणविजय ने कहा, “यह इस साल मेरा सबसे रोमांचकारी अनुभव था। यह आश्चर्यजनक और बड़े से जीवन के अनुभवों की एक संख्या थी। मैंने वन रेंजरों के साथ बातचीत की और हमारे वन्यजीवों के संरक्षण की दिशा में उनके प्रयासों के बारे में सीखा”।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here