प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनेत्री-फिल्म निर्माता अनुष्का शर्मा को सरकार के स्वच्छता ही सेवाअभियान से जुड़ने का निमंत्रण भेजा है। प्रधानमंत्री ने कहा कि उनकी उपस्थिति अन्य लोगों को भी इस अभियान से जुड़ने के लिए प्रेरित करेगी।

इस निमंत्रण को स्वीकार करते हुए अनुष्का ने कहा कि ‘वह इस नेक कदम से जुड़कर खुद को सम्मानित महसूस करती हैं।’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक ख़ास सपने वाले ‘स्वच्छ भारत अभियान’ से जुड़ने वाली फिल्मी हस्तियों में अब नया नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का भी जुड़ गया है।

दरअसल अनुष्का शर्मा ने यह जानकारी अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर दी है। उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से इस अभियान से जुड़ने के लिए दिया गया आमंत्रण पत्र भी शेयर किया है। अनुष्का शर्मा का कहना है, ‘मैं स्वच्छ भारत अभियान से जुड़कर सम्मानित महसूस करती हूं और स्वच्छता ही सेवा नामक नेक पहल के लिए मैं अपना पूरा योगदान दूंगी।

इसके साथ अनुष्का शर्मा ने एक अन्य ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है। गौरतलब है कि पीएम मोदी रविवार 17 सितम्बर को 67 साल के हो गए हैं।

अनुष्का शर्मा ने ट्वीट कर कहा है, ‘हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बधाई। स्वच्छता ही सेवा आंदोलन में शामिल होने के लिए आमंत्रित करने के लिए आपका धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here