Akshay Kumar: ‘रक्षा बंधन’ के बाद अब साउथ की रीमेक ‘कठपुतली’ लेकर आ रहे हैं अक्षय, क्या बचा पाएंगे अपनी डूबती नैय्या?

इससे पहले भी अक्षय कुमार साउथ की 8 सुपरहिट रीमेक मूवीज में काम कर चुके हैं, जिसमें से करीब 5 फिल्म हिट साबित हुई। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कठपुतली क्या कमाल दिखाती है।

0
338
Akshay Kumar: साउथ की रीमेक ‘कठपुतली’ जल्द लेकर आ रहे हैं खिलाड़ी कुमार, क्या बचा पाएंगे अपनी नय्या?
Akshay Kumar: साउथ की रीमेक ‘कठपुतली’ जल्द लेकर आ रहे हैं खिलाड़ी कुमार, क्या बचा पाएंगे अपनी नय्या?

Akshay Kumar: अक्षय कुमार हर साल एक न एक साउथ की फिल्म का रीमेक लेकर हाजिर होते हैं। वहीं, अब खिलाड़ी कुमार अपनी नई फिल्म ‘कठपुतली’ लेकर आए हैं, जो साउथ की फिल्म का रीमेक है। बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप हो रहे अक्षय कुमार ने शनिवार को अपनी फिल्म कठपुतली का ट्रेलर रिलीज कर दिया। ये 2018 में आई तमिल फिल्म रत्सासन की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद कहा जा रहा है कि अब अक्षय को अपनी डूबती नैय्या बचाने के लिए रीमेक का सहारा बचा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इससे पहले भी अक्षय कुमार साउथ की 8 सुपरहिट रीमेक मूवीज में काम कर चुके हैं, जिसमें से करीब 5 फिल्म हिट साबित हुई। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कठपुतली क्या कमाल दिखाती है। इसके अलावा उनकी अपकमिंग फिल्म सेल्फी भी साउथ फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की रीमेक है। वहीं, वे सोरारई पोट्रु के रीमेक में भी नजर आने वाले हैं।

Screenshot 2022 08 21 154758
Akshay Kumar: ‘रत्सासन’ का रीमेक है ‘कठपुतली’

Akshay Kumar: ‘रत्सासन’ का रीमेक है ‘कठपुतली’

बता दें कि रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी कठपुतली का पहले नाम ‘मिशन सिंड्रेला’ था। जिसे अब बदल दिया गया है। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। कठपुतली तमिल मनोवैज्ञानिक क्राइम थ्रिलर ‘रत्सासन’ की रीमेक है। ‘रत्सासन’ को 4 से 5 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया था और इसने बॉक्स ऑफिस पर 50.54 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

Kathputli movie trailer and release date released
Akshay Kumar ने शनिवार को अपनी फिल्म कठपुतली का ट्रेलर रिलीज कर दिया

‘रत्सासन’ के हिंदी डब्ड वर्जन का नाम ‘मैं हूं दंडाधिकारी’ है। हालांकि, अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम को मिली असफलता के बाद कठपुतली को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया गया और अब यह 2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। लेकिन, ओटीटी पर आने के बाद भी ये देखना होगा कि क्या दर्शकों से इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिलेगा या फिर इसे भी नकार दिया जाएगा। बता दें कि इस फिल्म के बाद वे इमरान हाशमी के साथ ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की रीमेक ‘सेल्फी’ में नजर आएंगे।

Akshay Kumar
Akshay Kumar

Akshay Kumar, कृति सेनन और अरशद वारसी के साथ ‘बच्चन पांडे’ लेकर आए थे

बताते चले कि इस साल अक्षय कुमार, कृति सेनन और अरशद वारसी के साथ ‘बच्चन पांडे’ भी लेकर आए थे। ‘बच्चन पांडे’ बॉबी सिम्हा द्वारा निर्देशित तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जिगरथंडा’ की रीमेक है। 180 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 49.98 करोड़ रुपये ही कमा पाई और फ्लॉप साबित हुई थी। जबकि तमिल फिल्म ‘जिगरथंडा’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था जो कि यह फिल्म 50 करोड़ के ही बजट में बनी थी।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here