प्रेग्नेंसी के बाद पति संग मीडिया के सामने आईं Sonam Kapoor, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

सोनम ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की हैंl जिसमें वह अपने पति आनंद आहूजा के साथ बेबी बंप शो ऑफ करती नजर आ रही हैl

0
377
Sonam Kapoor
प्रेग्नेंसी के बाद पति संग मीडिया के सामने आईं Sonam Kapoor

Sonam Kapoor और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) जल्द ही पैरेंन्टस बनने वाले हैं l सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर मां बनने की जानकारी दी हैl सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैl हाल ही में सोनम ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने पति आनंद आहूजा के साथ बेबी बंप शो ऑफ करती नजर आ रही हैl आपको बता दें कि सोनम को अपने पिता अभिनेता अनिल कपूर के साथ मुंबई में एक स्टोर के लॉन्च पर स्पॉट किया गयाl

Sonam Kapoor
Sonam Kapoor

Sonam Kapoor वाइट कलर की टी-शर्ट में आईं नजर

फोटो में सोनम कपूर ने वाइट कलर की टी-शर्ट पर ब्लू पेंट सूट पहन रखा हैl इसके अलावा उनका बेबी बंप देखा जा सकता हैंl कुछ दिन पहले उन्होंने अपने मैटरनिटी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। तस्वीरों में उनके साथ उनके पति आनंद आहूजा भी नजर आ रहे हैं। उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से बधाई दे रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CbdG7OcvfZ3/?utm_source=ig_embed&ig_rid=13045b67-084a-4a68-a132-192e664262d7

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर गुडन्यूज शेयर करते हुए लिखा था- ‘चार हाथ आपको सबसे अच्छी तरह से उठाने के लिए हैं. दो दिल. वह आपके साथ, हर कदम पर एक सुर में होगा. एक परिवार. जो आपको प्यार और समर्थन से से सराबोर कर देगाl हम आपका स्वागत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते हम आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैंl हर दिन अच्छा है, 2022 में स्वागत हैl’ सोनम की तस्वीरें बहन रिया कपूर ने भी शेयर की हैl

sonam kapoor

बता दें कि सोनम कपूर ने साल 2018 में 8 मई को बिजनेसमैन आनंद आहूजा (Anand Ahuja) से शादी की थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर शादी के 4 साल बाद मां बनने वाली हैं। शादी के बाद ही सोनम अपने पति के साथ लंदन चली गई थी।

sonam kapoor

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के इस पोस्ट के सामने आते ही सोनम कपूर को बधाइयों का तांता सा लग गया है। करीना कपूर खान ने भी सोनम के पोस्ट पर बधाई देते हुए कहा कि – मैं बेहद खुश हूं तुम दोनों के लिए, बच्चों के साथ खेलने का इंतजार नहीं होता। बता दें कि करीना कपूर खान समेत कई सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं।

संबंधित खबरें:

Sonam Kapoor ने सोशल मीडिया पर दी बड़ी खुशखबरी, जल्द ही सोनम के घर में गूंजने वाली है किलकारी

Happy B’day Emraan Hashmi: इमरान हाशमी ने असिस्टेंट डायरेक्टर बनकर की थी अपने करियर की शुरूआत, जानिए कैसे बने थे ‘सीरियल किसर’?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here