लंदन की सड़को पर Sonam Kapoor ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, बहन के साथ एंजॅाय करती दिखीं एक्ट्रेस

0
173
Sonam Kapoor
लंदन की सड़को पर Sonam Kapoor ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपने बेबी बंप को लेकर चर्चा में है। सोनम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती है। इस बीच एक्ट्रेस की एक और फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें सोनम अपनी बहन रिया कपूर के साथ लंदन की सड़को पर बेबी बंप फ्लॅान्ट करती हुई नजर आ रही हैं। 

sonam kapoor

Sonam Kapoor ने फ्लॅान्ट किया बेबी बंप

दरअसल रिया कपूर (Rhea Kapoor) अपनी बहन सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए लंदन गई थी। दोनों बहनें एक-दूसरे के साथ खूब एंजॅाय कर रही हैं। हाल ही में रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की है। इन फोटोज में सोनम की तस्वीर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। फोटो में सोनम ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। फैंस सोनम की इस फोटो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। 

फोटो में सोनम क्रॉप टॉप और पैंट में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने ब्लैक केट के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। वो फोटो में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। बताते चलें कि सोनम कपूर ने 9 जून को अपना 37वां जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर सोनम के पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया थाl अपनी प्यारी वाइफ को बर्थडे विश करते हुए आनंद आहूजा ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थीl तस्वीर के साथ आनंद ने लिखा था ‘हैप्पी बर्थडे सोनमl’ 

Sonam Kapoor
Sonam Kapoor

बता दें कि सोनम कपूर ने साल 2018 में 8 मई को बिजनेसमैन आनंद आहूजा (Anand Ahuja) से शादी की थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर शादी के 4 साल बाद मां बनने वाली हैं। 

यह भी पढ़ें:

Happy Birthday Sonam Kapoor: इस शख्स के कहने पर सोनम कपूर ने शुरू की एक्टिंग, आज हैं बॅालीवुड की टॅाप एक्ट्रेस

सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर Prathyusha Garimella का निधन, संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here