Chhattisgarh News: रात को रो रही थी 3 साल की मासूम, बेरहम पिता ने कर दी हत्या, नदी में फेंक दिया शव

पूछताछ में खुद पिता ने यह बात क़ुबूल कर ली कि उसने ही अपनी बच्ची की हत्या की है। पिता ने बताया कि उसकी बच्ची देर रात रो रही थी।

0
221
Chhattisgarh News

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले से एक मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। एक पिता ने अपनी 3 साल की बेटी की हत्या करके शव नंदी में फेंक दिया। इतना ही नहीं हत्या के बात माता पिता दोनों मिलकर बच्ची के अपहरण की शिकायत करने थाने भी पहुंच गए। पिता ने थाने में रिपोर्ट लिखवाई कि देर रात उसकी बेटी को सोते हुए कोई उठा कर ले गया।

Chhattisgarh News
Chhattisgarh News

पुलिस ने जब जांच शुरू की तो मामला कुछ और ही निकला। पूछताछ में खुद पिता ने यह बात क़ुबूल कर ली कि उसने ही अपनी बच्ची की हत्या की है। पिता ने बताया कि उसकी बच्ची देर रात रो रही थी। गुस्से में उसके नाक पर मुक्का मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई। फिर अपना गुनाह छिपाने के लिए पत्नी के साथ मिलकर उसका शव नदी में फेंक दिया था।

Chhattisgarh News:पुलिस को बच्ची का शव झाड़ियों में मिला

आरोपी प्रमोद ने बताया कि गुस्से में उसने बेटी को मुक्का मारा था। उसे नहीं पता था कि इससे उसकी मौत ही हो जाएगी। आरोपी ने कहा कि जेल जाने के डर से बेटी के अपहरण की कहानी बनाई थी और उसका शव ले जाकर घुनघुट्टा नदी में फेंक दिया था। वहीं पूछताछ के बाद पुलिस ने नदी के आसपास तलाश की तो बच्ची का शव झाड़ियों में फंसा पड़ा मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस पूछताछ में यह भी सामने आया है कि जब आरोपी ने बच्ची को मारा, उस समय वह शराब के नशे में था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here