Shocking News: महिला ने KISS किया तो चली गई युवक की जान! फिर हुआ बड़ा खुलासा 

महिला पर युवक की हत्या करने का आरोप लगाया गया है और उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

0
387
Shocking News
Shocking News

Shocking News: आपको सुनकर हैरानी होगी कि किसी की मौत Kiss करने से भी हो सकती है। लेकिन ऐसा एक मामला अमेरिका से सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। दरअसल, अमेरिका के टेनसी नामक जेल में महिला ने एक युवक को किस किया तो उसकी मौत हो गई। मौत के बाद महिला पर कैदी की हत्या का आरोप लगाया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Shocking News
Shocking News

Shocking News: 11 साल की सजा काट रहा था युवक

टेनसी की इस जेल में जोशुआ ब्राउन नाम का एक कैदी सजा काट रहा था। तब उससे मिलने रेचल डोलार्ड नाम की महिला पहुंची। मुलाकात के समय महिला के मुंह में मेथैंफेटामीन ड्रग्स था। महिला ने जब युवक को किस किया तो उसने किस के दौरान युवक के मुंह में ड्रग डाल दिया। युवक एक साथ पूरा ड्रग निगल गया। जिससे उसकी मौत हो गई। ड्रग का वजन करीब 14 ग्राम बताया गया है। ड्रग्स के ओवर डोज लेने की वजह से युवक की मौत हो गई।

कैदी की मौत के बाद महिला पर टर्नी सेंटर इंडस्ट्रियल कॉम्प्लेक्स में ड्रग्स की तस्करी और हत्या करने का आरोप लगाया गया है। महिला को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। बता दें कि जोशुआ ब्राउन कैदी को ड्रग्स के सिलसिले में ही 11 साल की सजा दी गई है। 2029 में ब्राउन की सजा खत्म होने वाली थी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here