Offbeat News: बंदर ने कर दिया इमरजेंसी कॉल, आनन-फानन में चिड़ियाघर पहुंची पुलिस

बता दें कि सैन लुइस ओबिस्पो काउंटी शेरिफ कार्यालय को एक 911 कॉल प्राप्त हुई थी जो डिस्कनेक्ट हो गई थी। और जब डिस्पैचर्स ने नंबर पर वापस कॉल करने का प्रयास किया तो किसी ने नहीं उठाया।

0
124
Offbeat News
Offbeat News

Offbeat News: मकैलिफोर्निया के एक चिड़ियाघर में एक बंदर ने शनिवार शाम को पुलिस को फोन कर दिया। जिसके बाद पुलिस आनन-फानन में चिड़ियाघर पहुंची। मामले की जब तहकीकात हुई तो पता चला कि एक बंदर ने सेलफोन मिलने के बाद उसमें 911 डॉयल कर दिया। सैन लुइस ओबिस्पो काउंटी शेरिफ कार्यालय ने कहा कि उसे एक 911 कॉल मिली जो डिस्कनेक्ट हो गई। और जब डिस्पैचर्स ने नंबर पर वापस कॉल करने का प्रयास किया, तो किसी ने नहीं उठाया।

download 97
Offbeat News

Offbeat News: चिड़ियाघर के गोल्फ कार्ट में सेल फोन

सहायता की आवश्यकता है या नहीं, यह निर्धारित करने के लिए डेप्युटी को सेलफोन के स्थान पर भेजा गया था। वे पासो रॉबल्स के पास ज़ूटूयू कार्यालय के पते पर पहुंचे, लेकिन वहां किसी ने फोन नहीं किया था। रूट ने चिड़ियाघर के गोल्फ कार्ट में सेल फोन की खोज की जिसका उपयोग 40-एकड़ साइट के आसपास यात्रा करने के लिए किया जाता है और 911 डायल किया जाता है। शेरिफ के कार्यालय ने कहा, “हमें बताया गया है कि कैपुचिन बंदर बहुत जिज्ञासु होते हैं और कुछ भी और सब कुछ पकड़ लेंगे और बस बटन दबा देंगे।”

बता दें कि सैन लुइस ओबिस्पो काउंटी शेरिफ कार्यालय को एक 911 कॉल प्राप्त हुई थी जो डिस्कनेक्ट हो गई थी। और जब डिस्पैचर्स ने नंबर पर वापस कॉल करने का प्रयास किया तो किसी ने नहीं उठाया। सैन लुइस ओबिस्पो काउंटी शेरिफ कार्यालय को एक 911 कॉल प्राप्त हुई थी जो डिस्कनेक्ट हो गई थी। और जब डिस्पैचर्स ने नंबर पर वापस कॉल करने का प्रयास किया, तो किसी ने नहीं उठाया।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here