गर्मी में बिकिनी पहनकर पूल में इंजॅाय करती दिखीं Aamir Khan की बेटी Ira Khan, देखें तस्वीरें

इरा अपने पिता आमिर के साथ खास बॉन्डिंग शेयर करती हैं और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं।

0
343
Ira Khan
गर्मी में बिकिनी पहनकर पूल में इंजॅाय करती दिखीं Aamir Khan की बेटी Ira Khan

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं इस बीच इरा ने अपने इंस्टाग्राम पर पूल में मस्ती करती हुई कई तस्वीरें शेयर की है। जानकारी के लिए बता दें कि इरा आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। उनका एक भाई भी है जिसका नाम जुनैद खान है।

Ira Khan ने शेयर की तस्वीरें

इरा अपने पिता आमिर के साथ खास बॉन्डिंग शेयर करती हैं और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। हाल ही में इरा की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। अपनी लेटेस्ट फोटोज में वे बिकिनी में नजर आ रही हैं। फोटोज में वे अपने दोस्तों के साथ हैं और स्विमिंग पूल में इंजॅाय कर रही हैं।

Ira Khan
Ira Khan

इरा ब्लैक कलर की बिकिनी में हैं। फैंस भी इरा की फोटोज देख खुश हो गए हैं। फोटोज के साथ इरा ने कैप्शन में लिखा- ‘हम लोग स्विम वीयर मॉडल्स भी हो सकते हैं। इस पूल में स्प्लैश करने का यही कारण है। वो भी इस गर्मी में।’ फोटोज पर फैंस कमेंट भी कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- ‘आप शानदार लग रही हो’। बताते चले कि आयरा डिप्रेशन और एंग्जाइटी का शिकार रह चुकी हैं।

9355ce4a 1973 4eb4 9f16 ae1c87894a93
Ira Khan

इरा खान ने कई बार अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर मानसिक स्वास्थ्य (Mental Health ) के बारे में बात की। पिछले साल एक इंस्टाग्राम पोस्ट में इरा ने लिखा था, मुझे अब चार साल से अधिक समय हो गया है। मैं मनोचिकित्सक (Psychiatrist) के पास गई, अपना इलाज कराया और अब मैं पहले से बेहतर महसूस कर रही हूं। एक साल से अधिक समय से मैं मानसिक स्वास्थ्य को लेकर जागरूक हूं।

आगे इरा ने कहा था, “मैंने आपको एक यात्रा पर ले जाने का फैसला किया है– मेरी यात्रा और देखें कि क्या होता है। उम्मीद है हम खुद को जान पाएंगे और मानसिक बीमारी को थोड़ा बेहतर समझ पाएंगे”।

9c80ac11 fe4a 4fdc 8214 b29507f714d5
Ira Khan

काम की बात करें तो इरा ने यूरिपिड्स मेडिया (Euripides Medea) के एक नाट्य रूपांतरण के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की, जिसमें हेज़ल कीच मुख्य भूमिका में थीं। इसका प्रीमियर दिसंबर 2019 में पूरे भारत के विभिन्न शहरों में हुआ था।

यह भी पढ़ें:

Aamir Khan की बेटी Ira ने शेयर किया Depression का अनुभव, Insta पर फैंस के सवालों का दिया जवाब

28 अप्रैल को Aamir Khan करने वाले हैं कोई चौंकाने वाली बात, फैंस कर रहे हैं उस दिन का बेसब्री से इंतजार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here