Photo Gallery: वन शॉल्डर गाउन में Shehnaaz Gill लगीं बला की खूबसूरत, तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल

शहनाज के हर एक लुक के फैंस दिवाने हैं। इसी बीच शहनाज ने लेटेस्ट फोटोशूट कराया जिसने लोगों का दिल चुरा लिया है।

0
298
Shehnaaz Gill
वन शॉल्डर गाउन में Shehnaaz Gill लगीं बला की खूबसूरत

एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। इतना ही नहीं शहनाज आए दिन अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। फैंस भी सना की तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते हैं। शहनाज के हर एक लुक के फैंस दिवाने हैं। इसी बीच शहनाज ने लेटेस्ट फोटोशूट कराया जिसने लोगों का दिल चुरा लिया है।

Shehnaaz Gill ने शेयर की तस्वीरें

दरअसल, हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह बला की खूूबसूरत लग रही हैं। इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा, ‘आकाश को पेंट करें, इसे अपना बनाएं’। बता दें कि अभिनेत्री अपने लुक्स के साथ प्रयोग करती रहती हैं।

 Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

फैंस शहनाज की तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-‘बटरफ्लाई’। इन फोटोज में शहनाज ने फ्लोरल प्रिंटेड वन शोल्डर गाउन पहना हुआ है, जो उनको काफी डिफरेंट लुक दे रहा है। इस फोटोशूट के दौरान शहनाज काफी अलग दिख रही हैं। अदाकारा की ड्रेस इधर-उधर उड़ती दिखाई दे रही है।

96aef718 f2df 4fa2 bc45 33d3afa6a69f

फोटो में शहनाज अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। सना अपने नए-नए लुक से फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। उनकी तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है।

97cba327 d23a 493c ba6a d870ca82c1d1

इससे पहले भी एक्ट्रेस ने एक फोटोशूट कराया था, जिसमें वो ऑफ व्हाइट कलर का टॉप और सीक्वेंस वाली मिनी स्कर्ट पहनें दिखाई दे रही हैं।

cb76e940 5a9a 4750 9f98 3ec05e6b0c20 1068x1141 1

तस्वीरों में, उन्हें एक काले कलर के स्कर्ट और एक सफेद जम्पर पहने हुए देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने घुंघराले बालों और हाई हिल्स के साथ के अपने लुक को पूरा किया।

a6d439bf 7c61 4cab 81ff 596ecad74edc 878x1024 1

इस फोटोशूट में एक्ट्रेस अलग-अलग तस्वीर में डिफरेंट किलर पोज देती नजर आईं। एक्ट्रेस के इस अंदाज ने फैंस को दीवाना बना दिया है। शहनाज की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

‘बालिका वधू’ स्टार Avika Gor ने बॅालीवुड में मारी एंट्री, इस फिल्म में आएंगी नजर

Salman Khan को लेकर Shehnaaz Gill ने किया खुलासा, बोलीं- ‘मेरे पास सलमान सर का नंबर नहीं है’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here