Mumbai News: बुलियन ट्रेडर के दफ्तर में GST की बड़ी कार्रवाई, VIDEO में देखें- छापेमारी के दौरान जमीन से निकली 9.5 करोड़ की नकदी, 20 किलो चांदी

Mumbai News: गौरतलब है कि बुलियन ट्रेडर पहले भी विवादों में रहे हैं। एक आईपीएस अधिकारी सौरभ त्रिपाठी ने इन पर आरोप लगाए थे कि जोन-2 के DCP रहते हुए उन्होंने वसूली की थी।

0
263
Mumbai News
Mumbai News

Mumbai News: महाराष्ट्र में जीएसटी की टीम ने मुंबई के कालबादेवी में एक बुलियन ट्रेडर के दफ्तर पर शनिवार को छापेमारी की।इस दौरान घर में लगी टाइल और जमीन के अंदर से करोड़ों रुपये की नकदी और 20 किलोग्राम चांदी बरामद की गई।कारोबारी ने जमीन के अंदर कैविटी बनाकर करोड़ों रुपये के नोट और चांदी को छिपाकर रखा था।

छोटे से ऑफिस में कैविटी बनाकर करोड़ों रुपये के नोट यहां भरकर टाइल्स से छिपा दिया गया था।जांच अधिकारियों को बोरे में 9.5 करोड़ नकद और 20 किलो चांदी की ईंट मिलीं हैं।

bullian trader 3
Mumbai News

Mumbai News: पहले भी विवादों में घिरे हैं बुलियन ट्रेडर

गौरतलब है कि बुलियन ट्रेडर पहले भी विवादों में रहे हैं। एक आईपीएस अधिकारी सौरभ त्रिपाठी ने इन पर आरोप लगाए थे कि जोन-2 के DCP रहते हुए उन्होंने वसूली की थी। उस दौरान बुलियन ट्रेडर से 10 लाख रुपये हर महीने हफ्ते के तौर पर मांगे थे। वसूली से तंग आकर उन्‍होंने पुलिस में इसकी शिकायत की थी।

जिसमें कहा गया था कि आरोपी अधिकारी ने दिसंबर में कई मौकों पर आयकर विभाग को उनकी नकदी की आवाजाही और कारोबारी गतिविधियों के बारे में सूचना देने की धमकी देकर उनसे कथित तौर पर धन की वसूली की थी।

police mumbai
Mumbai Police

शिकायत के बाद मार्च में महाराष्ट्र सरकार ने आरोपी पुलिस उपायुक्त सौरभ त्रिपाठी को निलंबित कर दिया था। जिसके बाद से बुलियन ट्रेडर फरार है। इनकी तलाश की जा रही है. लेकिन अभी तक इसका कुछ पता नहीं चल सका है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here