Home Tags Raj Kundra and Shilpa Shetty

Tag: Raj Kundra and Shilpa Shetty

Happy Birthday Shilpa Shetty: जानिए कैसे मेकओवर ने बदला शिल्पा का...

0
Shilpa shetty बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन शिल्पा शेट्टी आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं शिल्पा शेट्टी को फिल्मों के साथ-साथ उनकी फिटनेस के लिए खूब जाना जाता है

Shilpa Shetty के पति Raj Kundra की बढ़ी मुश्किलें, ED ने दर्ज...

0
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक बार फिर मुश्किल में फंस गए हैं इस बार उन पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मामला दर्ज किया है।

Bollywood News Updates: Akshay Kumar ने की Ajay Devgn की ‘रनवे...

0
Bollywood News Updates: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘रनवे 34’ आज यानी 29 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में अजय देवगन एक पायलट का किरदार निभाया है।

Bollywood News Updates: Mahesh Babu और नम्रता शिरोडकर की शादी को...

0
Bollywood News Updates: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar)  की शादी को आज 17 साल पूरे हो गए हैं।

Bollywood News Updates: Salman Khan 15 फरवरी से शुरू करेंगे फिल्म...

0
Bollywood News Updates सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भाईजान को लेकर चर्चा में बने हुए है जिसकी शूटिंग 15 फरवरी से शुरु होगी।

Bollywood News Updates: बर्थडे के दिन Abhishek Bachchan ने शुरू की...

0
Bollywood News Updates: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का आज जन्मदिन हैं। सोशल मीडिया पर अभिषेक के चाहने वाले उन्हें बधाई दे रहे हैं।

Bollywood News Updates: Mahesh Babu की फिल्म ‘SSMB28’ के सेट से...

0
Bollywood News Updates: साउथ सुपर स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और पूजा हेगडे अपनी फिल्म 'एसएसएमबी 28' (SSMB28) को लेकर चर्चा में बने हुए है

Bollywood News Updates: सलमान खान से स्टेज पर मिलकर Shehnaaz Gill...

0
Bollywood News Updates: बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है शो से तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रही है।

Shilpa Shetty को 15 साल बाद रिचर्ड गेरे किसिंग मामले में...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस Shilpa Shetty के लिए खुशी की खबर सामने आई है बता दें कि साल 2007 में उनके खिलाफ अश्लीलता फैलाने के मामले में केस दर्ज किया गया था

Bollywood News Updates: ‘पुष्पा’ ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, हिंदी वर्जन में...

0
Bollywood News Updates: साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा (Pushpa) ने सिनेमाघरों में धूम मचाई हुई हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!