Shilpa Shetty को 15 साल बाद रिचर्ड गेरे किसिंग मामले में मिली राहत, जानें क्या है पूरा मामला

0
377
Shilpa Shetty
Shilpa Shetty को 15 साल बाद रिचर्ड गेरे किसिंग मामले में मिली राहत (photo by social media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के लिए खुशी की खबर सामने आई है। बता दें कि साल 2007 में उनके खिलाफ अश्लीलता फैलाने के मामले में केस दर्ज किया गया था। जिसमें आज उन्हें 15 साल बाद राहत मिल गई है। दरअसल से मामला 2007 का है जब शिल्पा राजस्थान में एक इवेंट में गई थी जहां स्टार रिचर्ड गियर (Richard Gere) ने शिल्पा को पब्लिकली गले लगाकर किस किया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था जिसके बाद राजस्थान के अदालत उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था।

Shilpa Shetty
Shilpa Shetty

Shilpa Shetty को मिली राहत

अदालत ने शिल्पा के खिलाफ अश्लीलता का मामला दर्ज किया गया था। जिसके 15 साल बाद मुंबई कोर्ट ने इस मामले में शिल्पा को राहत दे दिया हैं। सूत्रों के मुताबिक अदालत ने 18 जनवरी को शिल्पा शेट्टी को इस मामले में बरी कर दिया था। जिसके बाद अब शिल्पा ये केस से मुक्त हो गई हैं।

जानें पूरा मामला

गौरतलब है कि साल 2007 में एक इवेंट के दौरान रिचर्ड गेरे ने शिल्पा शेट्टी को सबके सामने गले लगाकर किस किया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया था। लोग शिल्पा के खिलाफ मामला दर्ज करने की बात कर रहे थे इसपर खूब हंगामा मचा था। बता दें कि इससे पहले शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्न फिल्म बनाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से बड़ी राहत मिली थी।

shilpa

सुप्रीम कोर्ट ने राज कुंद्रा (Raj Kundra)की गिरफ्तारी पर 4 हफ्ते तक की रोक लगा दी थी। साथ ही महाराष्ट्र सरकार को नोटिस जारी कर जवाब दाखिल करने को कहा था। बता दें कि राज कुंद्रा ने अग्रिम जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। जिसके बाद पोर्न वीडियो के मामले में फंसे राज कुंद्रा की नवंबर में अग्रिम जमानत याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया था।

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस

19 जुलाई को राज कुंद्रा को एक पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था। राज ने लगभग 2 महीने जेल में बिताए थे। उन्हें सितंबर में रिहा किया गया था। विवाद के बाद, राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम और ट्विटर सहित अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट को स्थायी रूप से हटा दिया था।

यह भी पढ़ें:

अभिनेत्री Shilpa Shetty के पति Raj Kundra को SC से मिली राहत, 4 हफ्ते तक गिरफ्तारी पर लगी रोक

Raj Kundra और Shilpa Shetty पहुंची शिर्डी साईं बाबा के दरबार, देखें VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here