Happy Birthday Shilpa Shetty: जानिए कैसे मेकओवर ने बदला शिल्पा का लुक, 46 की उम्र में भी दिखती हैं बेहद हॅाट

शिल्पा शेट्टी आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। शिल्पा शेट्टी को फिल्मों के साथ-साथ उनकी फिटनेस के लिए खूब जाना जाता है।

0
206
Shilpa Shetty
Happy Birthday Shilpa Shetty

Happy Birthday Shilpa Shetty: बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन शिल्पा शेट्टी आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं। शिल्पा शेट्टी को फिल्मों के साथ-साथ उनकी फिटनेस के लिए खूब जाना जाता है। शिल्पा का जन्म 8 जून 1975 में मैंगलूरू में हुआ था। शिल्पा ने मुंबई में चेंबूर के एंथनी गलर्स हाईस्कूल से पढाई पूरी की। शिल्पा शेट्टी ने लिम्का के विज्ञापन से अपने करियर की शुरूआत की थी। उन्होंने बॅालीवुड में एक्टिंग की शुरुआत साल 1993 में फिल्‍म बाजीगर से की थी। शिल्पा की खूबसूरती की बात करें तो 47 की उम्र में भी वह 18 साल की एक्ट्रेस को मात देती हैं। दिनों-दिन उनकी खूबसूरती निखरती ही जा रही हैं।

Shilpa Shetty
Shilpa Shetty

Shilpa shetty की पुरानी तस्वीरों पर एक नजर-

जन्मदिन के इस मौके पर हम आपको शिल्पा की कुछ पुरानी तस्वीरें दिखा रहे हैं। शिल्पा की पुरीनी तस्वीरें देखकर अगर कम्पेयर किया जाए तो ये पहचानना मुश्किल होगा कि ये वही एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस का पूरा लुक इतने सालों में पूरी तरह से बदल चुका है। शिल्पा अब पहले से ज्यादा हॅाट और ग्लैमरस दिखने लगी हैं। 47 की उम्र में भी उनकी त्वचा काफी ग्लोइंग दिखती हैं। शिल्पा की खूबसूरती के आज भी लोग काफी दीवाने हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिल्पा शेट्टी की इस खूबसूरती का राज सर्जरी है।

shilpa 3

फिल्मों में आने से पहले शिल्पा का लुक काफी सांवला दिखता था। अपने सांवले रंग की वजह से वो कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं। बता दें कि खूबसूरती के अलावा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। शिल्पा जहां एक अभिनेत्री और रियलिटी शो जज हैं, वहीं पति राज एक बिजनेसमैन हैं। उनके दो बच्चे हैं, 10 साल का बेटा वियान राज कुंद्रा और 1 साल की बेटी समीशा।

shilpa shetty 1528432578
6b587374eace48bdae6f970bd3c2921cdf333

कई सालों कॉन्ट्रोवर्सी में रहीं शिल्पा शेट्टी

बता दें कि साल 2007 में उनके खिलाफ अश्लीलता फैलाने के मामले में केस दर्ज किया गया था। जिसमें उन्हें 15 साल बाद राहत मिल गई है। दरअसल से मामला 2007 का है जब शिल्पा राजस्थान में एक इवेंट में गई थी जहां स्टार रिचर्ड गियर (Richard Gere) ने शिल्पा को पब्लिकली गले लगाकर किस किया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था जिसके बाद राजस्थान के अदालत उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था।

सर्जरी के बाद की फोटो

5fd88c968b9bf

यह भी पढ़ें:

Shilpa Shetty को 15 साल बाद रिचर्ड गेरे किसिंग मामले में मिली राहत, जानें क्या है पूरा मामला

Shilpa Shetty के पति Raj Kundra की बढ़ी मुश्किलें, ED ने दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस, जानें पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here