Attack Twitter review: John Abraham की फिल्म ‘अटैक’ की हुई धीमी शुरुआत, यूजर्स दे रहे ये रिव्यू

0
405
John Abraham
Attack Twitter review: John Abraham की फिल्म 'अटैक' की हुई धीमी शुरुआत

Attack Twitter review: जॉन अब्राहम (John Abraham) रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की अटैक (Attack) 1 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। निर्देशक लक्ष्य राज आनंद द्वारा निर्देशित एक्शन-थ्रिलर एक सच्ची घटना पर आधारित है। यह फिल्म साजिश आतंकवाद का मुकाबला करने के लिए सुपर-सैनिक के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म को दर्शकों का ठीक-ठाक रिस्पॅास देखने को मिल रहा है। ट्विटर पर शेयर की गई समीक्षाओं के अनुसार अटैक दर्शकों को प्रभावित करने में बुरी तरह से विफल रही।

फैंस के दिलों पर Attack नहीं कर पाए जॅान अब्राहम

फिल्म का रिव्यू देते हुए एक यूजर ने लिखा- “कुछ एक्शन सीन्स के अलावा फिल्म के बाकी हिस्सों को कूड़ेदान में होने का हक होना चाहिए”। एक अन्य यूजर ने लिखा कि “अटैक जॉन अब्राहम का एक और फ्लॉप है जो बॉलीवुड में उनकी असफलता का कारण बन सकता है”।

Attack
Attack

अटैक एक एक्शन थ्रिलर है जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म में जॉन अब्राहम का चरित्र हमारे जीवन के दो महत्वपूर्ण दिनों की घोषणा करता है- जिस दिन हम पैदा होते हैं, और जिस दिन हमें एहसास होता है कि हम क्यों पैदा हुए थे। वह अपने देश की सेवा करने में अपना सब कुछ छोड़ देते है और भारत के पहले सुपर सैनिक बन जाते है। अटैक का निर्माण पेन स्टूडियो के जयंतीलाल गाडा, जॉन अब्राहम और अजय कपूर ने किया गया है।

दखें यूजर्स के ट्वीट-

https://twitter.com/BlogDrive/status/1509791228233420805?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1509791228233420805%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.apnlive.com%2Fattack-movie-review%2F

यह फिल्म जॉन द्वारा निभाए गए एक लोन रेंजर ऑफिसर के नेतृत्व में एक साहसी बचाव मिशन पर आधारित है।  शुरुआत में फिल्म 14 अगस्त, 2020 को दुनिया भर में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। जॉन अब्राहम को आखिरी बार सत्यमेव जयते 2 में देखा गया था जो 25 नवंबर 2021 को रिलीज हुई थी। अटैक के बाद, अभिनेता अगली बार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत पठान में दिखाई देंगे। पठान 25 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें:

Bollywood News Updates: Priyanka Chopra और निक ने अभी तक नहीं रखा बेटी का नाम, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Fact Check: क्या Pfizer ने सच में Oscars 2022 को प्रायोजित किया था?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here