Home Tags John Abraham attack release date

Tag: John Abraham attack release date

Attack Twitter review: John Abraham की फिल्म ‘अटैक’ की हुई धीमी...

0
Attack Twitter review: जॉन अब्राहम (John Abraham) रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की अटैक 1 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

फिल्म ‘Attack’ का ट्रेलर आउट, सुपर सोल्जर बनकर John Abraham आ रहे...

0
अभिनेता जॉन (John Abraham) की फिल्म 'अटैक' (Attack) पार्ट 1 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस बात की जानकारी एक्टर खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है।

John Abraham की फिल्म ‘Attack’ को मिली नई रिलीज डेट, इस...

0
अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'अटैक' (Attack) की नई रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। इस बात की जानकारी जॉन अब्राहम ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है

अभिनेता John Abraham की फिल्म ‘Attack’ की टली रिलीज डेट, अब...

0
John Abraham अपनी नई फिल्म अटैक (Attack) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं बता दें कि जॅान की यह फिल्म 28 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी

बॅालीवुड में कोरोना का कहर, एक्टर John Abraham और उनकी पत्नि...

0
बॅालीवुड में तो कोरोना कहर बरपा रहा है। इसी बीच खबर है कि बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) और उनकी पत्नि प्रिया को भी कोराना हो गया है।

Happy Birthday John Abraham: बर्थडे पर एक्टर ने वाइफ प्रिया के...

0
Happy Birthday John Abraham: बॅालीवुड के एक्शन हीरों जॉन अब्राहम (John Abraham) आज यानी 17 दिसंबर को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वह अपने वाइफ प्रिया रुंचल (Priya Runchal) और पालतू कुत्ते के साथ नजर आ रहे हैं।

John Abraham और Jacqueline Fernandez की ‘Attack’ का टीजर आउट, एक्शन...

0
सत्यमेव जयते 2 में अपने रोमांचक प्रदर्शन के बाद अब जॉन अब्राहम (John Abraham) अपने प्रशंसकों के लिए नई फिल्म लेकर आ रहें हैं। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर फिल्म अटैक (Attack) का टीजर शेयर किया हैं । टीजर में जॉन अब्राहम एक सोल्जर की भूमिका में नजर आ रहें हैं। 'अटैक' में जॉन अब्राहम, के साथ जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और रकुल प्रीत सिंह (rakul preet singh) लीड रोल्स में हैं। यह फिल्म जॉन द्वारा निभाए गए एक लोन रेंजर ऑफिसर के नेतृत्व में एक साहसी बचाव मिशन पर आधारित है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!