John Abraham और Jacqueline Fernandez की ‘Attack’ का टीजर आउट, एक्शन से भरपूर है फिल्म

0
563
John Abraham
John Abraham और Jacqueline Fernandez की 'Attack' का टीजर आउट, एक्शन से भरपूर है फिल्म

सत्यमेव जयते 2 में अपने रोमांचक प्रदर्शन के बाद अब जॉन अब्राहम (John Abraham) अपने प्रशंसकों के लिए नई फिल्म लेकर आ रहें हैं। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर फिल्म अटैक (Attack) का टीजर शेयर किया हैं । टीजर में जॉन अब्राहम एक सोल्जर की भूमिका में नजर आ रहें हैं। ‘अटैक’ में जॉन अब्राहम, के साथ जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और रकुल प्रीत सिंह (rakul preet singh) लीड रोल्स में हैं। यह फिल्म जॉन द्वारा निभाए गए एक लोन रेंजर ऑफिसर के नेतृत्व में एक साहसी बचाव मिशन पर आधारित है।

जनवरी 2022 में रिलीज़ होगा जॉन अब्राहम का अटैक

जॉन अब्राहम ने अपनी आने वाली एक्शन थ्रिलर का टीजर शेयर करते हुए लिखा, भारत के पहले सुपर-सोल्जर की मेकिंग देखने के लिए तैयार हो जाओ! अब टीज़र बाहर । #Attack 28 जनवरी (sic) को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में जॉन अब्राहम, जैकलिन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह अहम भूमिकाओं में हैं। अटैक को 14 अगस्त 2020 में रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोना के कारण फिल्म में देरी हुई। बता दें कि जॉन अब्राहन स्टारर यह फिल्म 28 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी।

जॉन अब्राहम को आखिरी बार सत्यमेव जयते 2 में देखा गया था जो इस साल गुरुवार, 25 नवंबर को रिलीज हुई थी। मिलाप झवेरी द्वारा निर्देशन फिल्म ‘ सत्यमेव जयते ‘ का सेकेंड पार्ट है। पहले भाग की तरह, दूसरा भाग भी भारत में भ्रष्टाचार के मुद्दे से संबंधित है। पुलिस और राजनेताओं से लेकर उद्योगपति और आम आदमी तक, फिल्म हर किसी के जीवन में भ्रष्टाचार का पता लगाएगी। फिल्म में जॉन अब्राहम, दिव्या खोसला कुमार, राजीव पिल्लई, अनूप सोनी और साहिल वैद मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: Allu Arjun की फिल्म Pushpa के Producers पर पुलिस केस दर्ज, लोगों की जान खतरे में डालने का है आरोप

John Abraham की फिल्म ‘Satyameva Jayate 2’ हुई रिलीज, कल से शुरू हो गई थी बुकिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here