Sooryavanshi में ATS टीम की सदस्य बनी Niharica Raizada हैं काफी बोल्ड, इस दिग्गज संगीतकार की हैं पोती

0
595
Niharica Raizada
Niharica Raizada

सूर्यवंशी (Sooryavanshi) इस साल कि बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। फिल्म में दिग्गज कलाकार नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी एक्टिंग के जरिए तड़का लगाएंगे। इन सभी की एक्टिंग से सभी वाकिफ हैं। फिल्म में कैटरीना की झलक देखकर फैंस पहले ही उत्साहित हो गए हैं। फिल्म में एक और किरदार की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। उनका नाम  है निहारिका रायजादा, फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार का नाम वीर सूर्यवंशी है, जो एटीएस टीम का मुखिया है। इस टीम की सदस्य बनी हैं एक्ट्रेस निहारिका रायजादा।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

बुहत कम लोगों को पता है कि सूर्यवंशी में तारा नाम से रोल अदा करने वाली निहारिका रायजादा बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार की पोती हैं। निहारिका 2014  से ही फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। इनको कोई खास पहचान अभी तक नहीं मिली है।

https://www.instagram.com/p/CRGQVZ6ArNg/?utm_source=ig_web_copy_link

निहारिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर अक्सर तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। निहारिका का इंस्टाग्राम अकाउंट देखकर ही पता चलता है कि वह काफी बोल्ड एक्ट्रेस हैं।

https://www.instagram.com/p/CSINp8TN3Og/?utm_source=ig_web_copy_link

वैसे निहारिका के बारे में एक जानकारी ऐसी है, जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, निहारिका हिंदी सिनेमा के दिग्गज संगीतकार ओपी नैय्यर की पोती हैं।

https://www.instagram.com/p/CR8JgqwNZsk/?utm_source=ig_web_copy_link

कुछ साल पहले एक एक्शन फिल्म आई थी जिसका नाम वॉरियर सावित्री था। इसमें उन्होंने शीर्षक किरदार निभाया था। यह फिल्म सत्यवान और सावित्री की पौराणिक कथा का आधुनिक अंदाज में स्क्रीन अडेप्टेशन था। 

https://www.instagram.com/p/CRp_X7XgHfz/?utm_source=ig_web_copy_link

फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी लेकिन अपने नाम के कारण लोगों के दिमाग में रह गई। निहारिका ने अपना करियर 2014 की फिल्म सिक्स मानइस फाइव बराबर दो से शुरू किया था

https://www.instagram.com/p/CP5niGZAX6e/?utm_source=ig_web_copy_link

अक्षय कुमार की फिल्म बेबी में भी निहारिका एक किरदार में नजर आयी थीं। 2019 में आयी टोटल धमाल में निहारिका आखिरी बार बड़े पर्दे पर दिखायी दी थीं।

https://www.instagram.com/p/CPZ-EGPgJ0F/?utm_source=ig_web_copy_link

यह भी पढ़ें:

Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi की Advance Booking शुरु, 5 नवंबर को रिलीज हो रही है फिल्म

Akshay Kumar और Katrina Kaif की फिल्म Sooryavanshi का गाना Na Jaa रिलीज, 5 नवंबर को रिलीज हो रही है फिल्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here