John Abraham की फिल्म ‘Attack’ को मिली नई रिलीज डेट, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी नजर

0
344
John Abraham
John Abraham की फिल्म ‘Attack’ को मिली नई रिलीज डेट

अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘अटैक’ (Attack) की नई रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। इस बात की जानकारी जॉन अब्राहम ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- “हमारे देश के पहले सुपर सोल्जर और देश के गौरव को बचाने के लिए उनकी स्ट्राइक को देखने के लिए तैयार हो जाइए। ‘अटैक’ 1 अप्रैल 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।”

John Abraham की अटैक 1 अप्रैल को होगी रिलीज

बता दें कि जॅान की यह फिल्म 28 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना को देखते हुए फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया हैं। सूत्रों के मुताबिक मेकर्स इस फिल्म को 25 फरवरी को रिलीज करने की प्लानिंग भी बना रहे थे पर अब फिल्म 1 अप्रैल को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

John Abraham
John Abraham

इससे पहले फिल्म अटैक का टीजर शेयर किया था। टीजर में जॉन अब्राहम एक सोल्जर की भूमिका में नजर आए थे। ‘अटैक’ में जॉन अब्राहम, के साथ जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और रकुल प्रीत सिंह (rakul preet singh) लीड रोल्स में हैं। यह फिल्म जॉन द्वारा निभाए गए एक लोन रेंजर ऑफिसर के नेतृत्व में एक साहसी बचाव मिशन पर आधारित है।

https://www.instagram.com/p/CZg7GcdMZom/

फिल्म में जॉन अब्राहम, जैकलिन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह अहम भूमिकाओं में हैं। अटैक को 14 अगस्त 2020 में रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोना के कारण फिल्म में देरी हुई। जॉन अब्राहम को आखिरी बार सत्यमेव जयते 2 में देखा गया था जो 25 नवंबर 2021 को रिलीज हुई थी। मिलाप झवेरी द्वारा निर्देशन फिल्म ‘ सत्यमेव जयते ‘ का सेकेंड पार्ट है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here