Goa Election 2022: Rahul Gandhi का पणजी दौरा आज, CM Pramod Sawant के निर्वाचन क्षेत्र संकुएलिम में करेंगे जनसभा को संबोधित

0
407
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Goa Election 2022: कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी तटीय राज्य गोवा के अपने एक दिवसीय दौरे पर आज पणजी पहुंचेंगे। गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग के अध्यक्ष अमरनाथ पंजीकर के एक आधिकारिक बयान के अनुसार, राहुल गांधी पहले 2 फरवरी को यात्रा करने वाले थे, जिसे 4 फरवरी तक के लिए स्थगित कर दिया गया था क्योंकि उनकी संसदीय प्रतिबद्धताएं थीं और 3 फरवरी को उनकी रायपुर की यात्रा भी थी। आज गोवा के पणजी में राहुल गांधी पर्यटन क्षेत्र के प्रतिनिधियों, आंगनवाड़ी कर्मचारियों और अन्य लोगों के साथ बातचीत करेंगे। इसके अलावा कांग्रेस नेता राहुल गांधी प्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की सभाओं को संबोधित करेंगे और कांग्रेस के उम्मीदवारों का मार्गदर्शन भी करेंगे।

Goa Election 2022: CII के प्रतिनिधियों के साथ Rahul Gandhi की बैठक

बता दें कि शुक्रवार को वायनाड के सांसद के गोवा दौरे के दौरान वह सुबह 10 बजे सादा मोरमुगांव में घर-घर जाकर प्रचार करेंगे। फिर दोपहर 12.30 बजे द इंटरनेशनल सेंटर, डोना पाउला में उम्मीदवारों के साथ उनकी बैठक होगी। वहीं दोपहर 2.15 बजे राहुल गांधी डोना पाउला में पर्यटन प्रतिनिधियों, झोंपड़ी मालिकों और सीआईआई के प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। शाम 4 बजे वे सांखली नगर मैदान, सांखली, संकुएलिम में “निर्धर” वर्चुअल रैली में भाग लेंगे।

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Goa Election 2022: “संसदीय प्रतिबद्धताओं” के कारण दौरा हुई थी स्थगित

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की बुधवार को प्रस्तावित गोवा की यात्रा उनकी “संसदीय प्रतिबद्धताओं” के कारण स्थगित कर दी गई थी। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) की प्रवक्ता अलका लांबा ने मंगलवार को पणजी में पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि राहुल गांधी जो 2 फरवरी को गोवा जाने वाले थे, अब 4 फरवरी को राज्य का दौरा करेंगे। उन्होंने कहा था कि गोवा में उनका कार्यक्रम अपरिवर्तित रहा।

वह गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के निर्वाचन क्षेत्र सखाली (संकेलिम) में एक सार्वजनिक रैली करने वाले हैं और पर्यटन उद्योग के प्रतिनिधियों, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों के साथ बातचीत करने के बाद पार्टी का घोषणापत्र जारी करेंगे। गौरतलब है कि गोवा में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव होंगे। मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

संंबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here