Home Tags Rahul Gandhi in Goa

Tag: Rahul Gandhi in Goa

Goa Election 2022: Rahul Gandhi का पणजी दौरा आज, CM Pramod...

0
Goa Election 2022: कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी तटीय राज्य गोवा के अपने एक दिवसीय दौरे पर आज पणजी पहुंचेंगे।

Goa दौरे पर पहुंचे Rahul Gandhi ने यूथ कांग्रेस फुटबॉल कप...

0
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज यूथ कांग्रेस फुटबॉल कप की शुरुआत की। उन्होंने फुटबॉल पर हस्ताक्षर किए और फुटबॉल कप की जर्सी का अनावरण किया। जिसके साथ ही यूथ कांग्रेस फुटबॉल कप के लिए रजिस्ट्रेशन की शुरुआत हो गयी। मालूम हो कि राहुल गांधी शनिवार को अपने एक दिन के गोवा दौरे पर हैं।

Goa में ‘पायलट’ की सवारी करते दिखे कांग्रेस नेता Rahul Gandhi,...

0
कांग्रेस नेता राहुल गांधी गोवा में मोटरसाइकिल टैक्सी 'पायलट' की सवारी करते दिखे। कांग्रेस ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें राहुल गांधी बाइक की सवारी करते दिखे। वे पणजी में शहीदों के स्मारक आजाद मैदान पहुंचे। बाद में राहुल गांधी श्रद्धांजलि देने के बाद वहां से चले गए।

Rahul Gandhi ने गोवा में कहा, हमारा घोषणापत्र कोरे वादों से...

0
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता Rahul Gandhi इस समय गोवा के दौरे पर हैं। बीजेपी शासित इस राज्य में विपक्षी नेताओं का जमावड़ा भाजपा आलाकमान के लिए परेशानी का सबब बन गया है। पहले ममता बनर्जी अपने तृणमूल कांग्रेस के झंडे के साथ पहुंची और अब राहुल गांधी का आना निश्चित तौर पर भाजपा के लिए खतरे की घंटी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!