Goa में ‘पायलट’ की सवारी करते दिखे कांग्रेस नेता Rahul Gandhi, देखें VIDEO…

0
377
rahul gandhi
rahul gandhi

कांग्रेस नेता Rahul Gandhi गोवा में मोटरसाइकिल टैक्सी ‘पायलट’ की सवारी करते दिखे। कांग्रेस ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें राहुल गांधी बाइक की सवारी करते दिखे। वे पणजी में शहीदों के स्मारक आजाद मैदान पहुंचे। बाद में राहुल गांधी श्रद्धांजलि देने के बाद वहां से चले गए।

मछुआरा समुदाय से मिले Rahul Gandhi

मालूम हो कि कांग्रेस नेता Rahul Gandhi अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले एक दिन के दौरे पर गोवा में हैं। उन्होंने राज्य के मछुआरा समुदाय के सदस्यों से भी बातचीत की। गोवा के लिए पार्टी की रणनीति पर उन्होंने कहा कि उनका मकसद गोवा के लोगों की आवाज बनना और उनके हितों की रक्षा करना है। पार्टी लोगों की बात सुनने और उनकी चिंताओं को दूर करने पर जोर दे रही है।

राहुल गांधी ने बुनियादी ढांचे और राज्य को “कोयला हब” बनने के मुद्दों के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, “हम बहुत स्पष्ट हैं कि हम नहीं चाहते कि गोवा कोल हब बने, और इससे यहां बहुत अधिक पर्यावरणीय विनाश हो रहा है।”

गोवा में इस समय तीन मुद्दों ने जोर पकड़ा हुआ है। पहला रेलवे ट्रैक का विस्तार, दूसरा राजमार्ग का विस्तार, और तीसरा एक नई बिजली लाइन । राज्य में पिछले साल दिसंबर में मोल्लेम नेशनल पार्क और भगवान महावीर अभयारण्य के आस पास चल रहे प्रोजेक्ट को लेकर विरोध हुआ था। इस दौरान “Save Mollem” और “No to coal” अभियान भी चलाए गए।

यह भी पढ़ें: Rahul Gandhi ने गोवा में कहा, हमारा घोषणापत्र कोरे वादों से नहीं बनता, हम गारंटी देते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here