Mohammed Shami को ट्रोल करने वालों को Virat Kohli का जवाब, कहा- हमारा भाईचारा बरकरार

0
288
Virat Kohli
Virat Kohli

Team India के कप्तान Virat Kohli ने उन लोगों पर हमला बोला है जिन्होंने T-20 वर्ल्ड कप के मैच में भारत की Pakistan के खिलाफ हुई 10 विकेट की हार के बाद Mohammed Shami को ट्रोल किया था। कोहली ने शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ सुपर 12 मुकाबले के एक दिन पहले प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में संवाददाताओं से अपने साथी खिलाड़ी का साथ देते हुए कहा, “किसी के धर्म पर हमला करना सबसे ख़राब बात है जो कोई इंसान के रूप में कर सकता है। धर्म एक बहुत ही पवित्र और व्यक्तिगत चीज है।” 

ट्रोल्स को स्पाइनलेस कहते हुए उन्‍होंने कहा, ”हम मैदान पर खेलते हैं, हम सोशल मीडिया पर मौजूद स्पाइनलेस लोगों का समूह नहीं हैं। यह कुछ लोगों के लिए मनोरंजन का जरिया बन गया है जो बेहद दुखद है। लोग यह सारा ड्रामा फ्रस्ट्रेशन के कारण करते हैं।”

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का पूरी तरह सपोर्ट करते हुए उन्‍होंने कहा, “हम उनके साथ 200 प्रतिशत खड़े हैं। टीम में हमारे भाईचारे को नहीं तोड़ा जा सकता।”

Mohammed Shami को ट्रोल किया गया था

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के चौथे मैच में भारत पाकिस्‍तान से 10 विकेट से हार गया था। भारत की हार के बाद कुछ लोगों के द्वारा स्टार तेज गेंदबाज Mohammed Shami को हार का जिम्मेदार बताते हुए उनके ऊपर व्यक्तिगत टिप्पणी की गई थी। उनको गद्दार और देशद्रोही कहा गया था। लेकिन इसके बाद सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), वीरेंद्र सहवाग, युजवेंद्र चहल, इरफान पठान, हरभजन सिंह, मोहम्मद अजहरुद्दीन जैसे कई खिलाड़ियों और कई लोगों ने शमी का समर्थन किया था और बहुत सारे लोगों ने शमी के समर्थन में ट्रेड भी चलाएं थे।

यह भी पढ़ें: पाक की जीत पर Jammu Kashmir में जश्न, Gautam Gambhir ने कहा- ये लोग भारतीय नहीं, Irfan Pathan ने कहा- Pakistan जाने के लिए नहीं कहा

Mohammed Shami को ट्रोल करने वाले अगर इस रिकॉर्ड को देख लेंगे तो शर्मसार हो जाएंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here