Happy Birthday John Abraham: बर्थडे पर एक्टर ने वाइफ प्रिया के साथ शेयर किया क्यूट फोटो, देखें पोस्ट

0
327
John Abraham
Happy Birthday John Abraham

Happy Birthday John Abraham: बॅालीवुड के एक्शन हीरों जॉन अब्राहम (John Abraham) आज यानी 17 दिसंबर को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वह अपनी वाइफ प्रिया रुंचल (Priya Runchal) और पालतू कुत्ते के साथ नजर आ रहे हैं।

जॉन अब्राहम ने अपने जन्मदिन पर शेयर किया पोस्ट

अपने जन्मदिन पर एक्टर ने एक प्यारा पोस्ट करके सभी को खुश कर दिया हैं। फोटो देखकर ऐसा लग रहा हैं कि वह अपनी वाइफ और कुत्ते से बेहद प्यार करते हैं। बता दें जॅान इंस्टाग्राम पर सभी पोस्ट डिलीट करने के बाद अटैक टीज़र के साथ सोशल मीडिया साइट पर वापसी की। जॉन की लेटेस्ट पोस्ट में उनके होम लाइफ से तस्वीरें हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए जॉन ने बस एक ब्लैक हार्ट इमोजी जोड़ा।

जनवरी 2022 में रिलीज़ होगा जॉन अब्राहम का अटैक

जॉन अब्राहम का अटैक 28 जनवरी, 2022को रिलीज होगा। एक्शन थ्रिलर में जैकलिन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिकाओं में हैं। इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ फिल्म के टीज़र को शेयर करते हुए लिखा, “भारत के पहले सुपर-सोल्जर की मेकिंग देखने के लिए तैयार हो जाओ! अब टीज़र आ गया है। #Attack 28 जनवरी (sic) को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

जॉन अब्राहम को आखिरी बार सत्यमेव जयते 2 में देखा गया था जो इस साल गुरुवार, 25 नवंबर को रिलीज हुई थी। मिलाप झवेरी द्वारा निर्देशन फिल्म ‘ सत्यमेव जयते ‘ का सेकेंड पार्ट है। पहले भाग की तरह, दूसरा भाग भी भारत में भ्रष्टाचार के मुद्दे से संबंधित है। पुलिस और राजनेताओं से लेकर उद्योगपति और आम आदमी तक, फिल्म हर किसी के जीवन में भ्रष्टाचार का पता लगाएगी। फिल्म में जॉन अब्राहम, दिव्या खोसला कुमार, राजीव पिल्लई, अनूप सोनी और साहिल वैद मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here