एक बार फिर बंद होने जा रहा है Kapil Sharma Show? फैंस हुए निराश

ये शो जल्द ऑफ एयर होने वाला है। कपिल के फैंस के लिए ये खबर बहुत चौंकाने वाली होगी। हालांकि फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं है।

0
297
Comedy king Kapil Sharma revel his girlfriend
एक बार फिर बंद होने जा रहा है Kapil Sharma Show? फैंस हुए निराश

‘द कपिल शर्मा शो’ (Kapil Sharma Show) भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो में से एक है। शो में कपिल शर्मा ,अर्चना पूरन सिंह ,कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर जैसे कलाकार हैं। लंबे समय से कपिल शर्मा हर वीकेंड अपनी टीम के साथ लोगों का मनोरंजन आ रहे हैं। लेकिन अब इस शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है जो फैंस को बहुत बड़ा झटका देने वाली है। मीडियो रिपोर्टों के अनुसार, ‘द कपिल शर्मा शो’ कॉमेडियन के यूएसए टूर के कारण अस्थायी रूप से ऑफ एयर हो जाएगा। जिसे सुनने के बाद फैंस काफी दुखी हो गए हैं।

Kapil Sharma

Kapil Sharma Show कुछ दिनों के लिए हो रहा है बंद

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि ये शो जल्द ऑफ एयर होने वाला है। कपिल के फैंस के लिए ये खबर बहुत चौंकाने वाली होगी। हालांकि फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं है। आपको बता दें कि ये खबर सच है कि शो ऑफ एयर हो रहा है लेकिन सिर्फ कुछ दिनों के लिए। कुछ दिनों के बाद कपिल फिर इस शो में वापसी करेंगे। इसलिए फैंस को निराश होने की जरुरत नही है।

https://www.instagram.com/p/CbaNrqFv8ui/?utm_source=ig_embed&ig_rid=45e97d05-1838-486c-9bcc-ab403974d058

इससे पहले भी कपिल ने पिछले साल छह महीने के लिए ब्रेक लिया था जब कॉमेडियन दूसरी बार पिता बने थे। indianexpress.com सूत्र के अनुसार, कपिल शर्मा जून में एक महीने के यूएसए दौरे पर जा रहे हैं और वह उस समय के दौरान शूटिंग के लिए उपलब्ध नही होंगे। कपिल ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यूएसए-कनाडा दौरे की घोषणा की थी। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- “मेरे यूएस-कनाडा टूर 2022 की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है, जल्द ही आप सभी से मिलते हैं”।

Kapil Sharma Show
Kapil Sharma Show

बता दें कि कुछ दिन पहले Kapil Sharma Show शो को बंद करने की मांग की जा रही थी। दरअसल, फिल्ममेकर विवेक रजन अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को कपिल शर्मा शो में प्रमोट नहीं करने का आरोप लगाया था। फिल्म मेकर ने कपिल शर्मा शो पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, इस फिल्म में कोई बड़ा चेहरा नहीं है। इसलिए कपिल ने उन्हें शो में नहीं बुलाया। विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर इस बात को सभी को बताया जिसके बाद से कपिल के शो को बंद करने की मांग की जा रही थी। 

यह भी पढ़ें:

ट्रांसपेरेंट टॅाप में Shehnaaz Gill का दिखा गजब का स्टाइल, फोटो देख फैंस की खुली रह गई आंखें

यूजर के नेतागिरी के कमेंट पर भड़के Kapil Sharma, कहा- आपकी नौकरी के लिए कहीं बात करूँ क्या?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here