ट्रांसपेरेंट टॅाप में Shehnaaz Gill का दिखा गजब का स्टाइल, फोटो देख फैंस की खुली रह गई आंखें

शहनाज गिल ने फोटो शेयर की है। इन तस्वीरों में शहनाज काफी स्टाइलिश पोज देती नजर आ रही हैं।

0
647
Shehnaaz Gill
ट्रांसपेरेंट टॅाप में Shehnaaz Gill का दिखा गजब का स्टाइल (फोटो क्रेडिट- डब्बू रतनानी)

बिग बॅास फेम Shehnaaz Gill इन दिनों काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। शहनाज के चुलबुले स्वभाव ने हर किसी को उनकी तरफ आकर्षित किया है। अभिनेत्री इन दिनों सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो गई है। वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शहनाज ने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद ही ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है, जिसे देख फैंस की आंखें खुली रह गई।

Shehnaaz Gill दिखीं बेहद सुंदर

शहनाज की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैंस भी जमकर सना की इन तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं। इस फोटोशूट में एक्ट्रेस अलग-अलग तस्वीर में डिफरेंट किलर पोज देती नजर आईं। फोटोशूट डब्बू रतनानी ने किया है। इन तस्वीरों में शहनाज काफी स्टाइलिश पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस के इस अंदाज ने फैंस को दीवाना बना दिया है। शहनाज की इन तस्वीरों में 6 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill (फोटो क्रेडिट- डब्बू रतनानी)

फैंस ने किया कमेंट

फोटोज में एक्ट्रेस का हेयर स्टाइल लाजवाब है। लुक की बात करें तो शहनाज ने इस ग्लैमरस फोटोशूट के लिए ट्रांसपेरेंट टॉप को पहना उन्होंने न्यूड मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया है। शहनाज के इन फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘मैं आपका सबसे बड़ा फैन हूं।’ इससे पहले भी शहनाज ने फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए फोटोशूट कराया था। शहनाज गिल के इन फोटोज को डब्बू रत्नानी ने भी शेयर किया था और लिखा था, “सुंदरता चेहरे पर नहीं बल्कि दिल में एक रोशनी की तरह होती है।”

11a44e65 a422 4625 b876 3d28fd5589cc
(फोटो क्रेडिट- डब्बू रतनानी)

शहनाज फोटो में अलग अगल पोज देती हुई नजर आ रही है, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। फैंस उनकी तस्वीर पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं साथ ही कमेंट भी कर रहे हैं। गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से अभिनेत्री सोशल मीडिया से दूर चली गई थी। फैंस शहनाज के लिए बेहद चिंतित थे। लेकिन अब netizens अभिनेत्री के लिए खुश है कि वह धीरे-धीरे अपने लाइफ में वापस आ रही हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here