बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ झगड़े को लेकर विवादों में आई कंगना रनौत का विवादों से पीछा नहीं छूट रहा है। कंगना लगातार किसी न किसी विवाद में फंसती चली जा रही है। हाल ही में कंगना पर ‘सिमरन’ के लेखक अपूर्व असरानी ने आरोप लगाया था कि कंगना ने फिल्म में उनका श्रेय ले लिया है।

इस विवाद से अभी भी कंगना का पीछा नहीं छूटा है तो वहीं कंगना के लिए एक और मुसीबत खड़ी हो गई है। कंगना जल्द ही ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ फिल्म में मुख्य भूमिका में दिखेंगी। इस फिल्म के निर्देशक क्रिश हैं लेकिन इस फिल्म के आने से पहले ही कंगना पर आफत आ गई है। दरअसल फिल्मकार केतन मेहता ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट रानी लक्ष्मीबाई को हाइजैक करने का आरोप कंगना पर लगाया है। इतना ही नहीं केतन मेहता ने कंगना को कानूनी नोटिस भी भिजवाया है। इसके पीछे यह मसला है कि केतन मेहता और कंगना ने ‘रानी ऑफ झांसी: द वॉरियर क्वीन’ में एक साथ काम करना था लेकिन कंगना ने ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में काम करने की घोषणा कर दी। केतन मेहता ने बताया कि इससे पहले भी हमने इस सप्ताह की शुरुआत में कंगना को नोटिस भेजा था, जिसका कोई जवाब हमें नहीं मिला। बाद में मेहता को पता चला कि इसी विषय पर एक फिल्म बन रही है, जिसके बाद कानूनी मदद लेने का फैसला लिया गया।

मेहता ने बताया कि वह फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुके हैं लेकिन आज तक उनके साथ इतना बड़ा विश्वासघात किसी ने भी नहीं किया और न ही ऐसी कोई स्थिति कभी देखने को मिली। मेहता ने कहा कि यह मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है और मैं इसपर लगभग 10 साल से काम कर रहा था और ऐसे में पूरी तरह से तैयार प्रोजेक्ट को हाइजैक कर लेना एक तरीके का हमला है और यह मुझे बिल्कुल मंजूर नहीं है। मेहता ने बताया कि इस प्रोजेक्ट पर काम करना उनकी पूरी जिंदगी की एक महत्वकांक्षा थी। मेहता ने यह भी बताया कि उन्होंने साल 2015 में कंगना से रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका के लिए संपर्क किया था और कंगना ने फिल्म में काम करने का वादा भी किया था लेकिन अब उनके साथ धोखा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here