अभिनेत्री Kajal Aggarwal ने Workout करते हुए वीडियो किया शेयर, प्रेग्नेंसी में फिट रहने के दिए टिप्स

0
416
Kajal Aggarwal
अभिनेत्री Kajal Aggarwal ने प्रेग्नेंसी में वर्कआउट करते हुए वीडियो किया शेयर

अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) जल्द ही मां बनने वाली है। हाल ही में काजल ने इंस्टाग्राम पर जिम में वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया। वीडियो शेयर करते हुए काजल अपनी फिटनेस जर्नी के बारे में बता रही हैं। अभिनेत्री ने व्यायाम करने के महत्व पर भी जोर दिया। वर्कआउट करते हुए काजल स्पोर्ट्स ब्रा और जैकेट पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में अभिनेत्री ने अपने बेबी बंप को भी फ्लॉन्ट किया है।

https://www.instagram.com/reel/Cag262RBpRm/?utm_source=ig_embed&ig_rid=341b6a85-fedd-4e53-9f0e-9f6b88831f78

Kajal Aggarwal ने बताया अपनी फिटनेस का राज

वीडियो शेयर करते हुए काजल ने प्रेग्नेंसी के दौरान व्यायाम करने के महत्व को भी बताया है। पोस्ट शेयर करते हुए काजल ने लिखा- “मैं हमेशा एक बहुत एक्टिव पर्सन रही हूं और मैंने अपने पूरे जीवन में काम किया है। प्रेग्नेंसी एक अलग तरह की स्थिति है। उन सभी महिलाओं को जिनकी प्रेग्नेंसी में कोई जटिलता नहीं हो उन सभी को एरोबिक और शक्ति बढ़ाने वाली एक्सरसाइज करनी चाहिए।”

download 27

बताते चले कि कुछ दिन पहले काजल अग्रवाल की गोदभराई की रस्म रखी गई थी, जिसमें उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी थी। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। फोटो में काजल अग्रवाल अपने पति के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों पर काजल के फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

download 25
Kajal Aggarwal

गौरतलब है कि काजल के पति गौतम किचलू ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी फोटो शेयर कर फैंस को काजल के प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी दी थी। गौतम ने काजल अग्रवाल की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, तुम्हारी तरफ देख रहा हूं 2022। इस कैप्शन के साथ गौतम ने प्रेग्नेंट महिला वाला इमोजी भी शेयर किया था। जिससे ये कंफर्म हो गया था कि काजल जल्द ही मां बनने वाली है।

अभिनेत्री Kajal Aggarwal ने भी इंस्टाग्राम पर बेबी बम्ब फ्लॉन्ट करते हुए पोस्ट शेयर किया था। जिसमें वह अपने पति गौतम के साथ पोज देते नजर आ रही है। काजल ने हरे रंग की ड्रेस पहनी हुई हैं। फोटो में दोनों बेहद अच्छे लग रहे हैं। बता दें कि काजल ने 2020 अक्टूबर में गौतम के साथ शादी की थी। इस शादी में कपल के कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here