क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित फिल्म ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ 26 मई को रिलीज़ होने जा रही है। सचिन ने इसका प्रमोशन करना भी शुरू कर दिया है।इसी सिलसिले में सचिन ने प्रधानमंत्री मोदी से भी मुलाकात की है। सचिन ने मोदी से मुलाकात कर अपनी जिंदगी पर बनी इस फिल्म के बारे में उन्हें बताया है।

मुलाकात के ठीक बाद सचिन ने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी।सचिन ने अपने ट्वीट में कहा  “माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी से मुलाकात की और फिल्म ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ के बारे में बताया।” इतना ही नहीं उन्होंने ने अपने दूसरे ही ट्वीट में मोदी के दिए हुए उस प्रेरणनादायक सन्देश की भी जानकारी दी जिसमें उन्होंने सचिन को कहा था कि”जो खेले, वही खिले, इससे बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता था।” सचिन ने इसके लिए पीएम का आभार जताते हुए,उनके आशीर्वाद के लिए उन्हें शुक्रिया कहा।

वहीं करीबी सूत्रों का कहना है  कि इस मुलाकात में सचिन ने  मोदी से फिल्म के अहम पहलुओं पर चर्चा की है। जिसके बाद मोदी ने इसकी सराहना की और सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। सूत्रों के मुताबिक मोदी ने कहा  “सचिन की कहानी बच्चों सहित कई को प्रेरित करेगी कि किस तरह से चुनौतियों का सामना करके ही आगे बढ़ा जाता है और सफलता हासिल की जाती है।”

आपको बता दें कि  सचिन के जीवन पर आधारित इस फिल्म में उनके सपने पूरे होने से लेकर उनके संघर्ष की कहानी है। सचिन तेंदुलकर इस फिल्म का खूब प्रचार भी कर रहे हैं। इस फिल्म को एआर रहमान ने म्यूजिक दिया है और इसे जेम्स एरकाइन ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर रवि भागचंडका हैं। हाल ही में इस फिल्म की टीम ने एंथम भी रिलीज किया है जिसका टाइटल – ‘सचिन सचिन सचिन’ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here