Rahul Gandhi के लंदन वाले बयान पर बवाल, J. P. Nadda बोले- ‘देशविरोधी टूलकिट’ का हिस्सा बन गए हैं कांग्रेस सांसद

0
127
J. P. Nadda On Rahul Gandhi
J. P. Nadda On Rahul Gandhi

J. P. Nadda On Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के लंदन वाले बयान पर बवाल मचा हुआ है। भाजपा राहुल गांधी से बयान के लिए माफी मांगने को कह रही है। वहीं, बयान की वजह से बढ़ते राजनीतिक तापमान के बीच बीच राहुल गांधी ने गुरुवार को पीसी की। राहुल गांधी ने कहा कि सुबह मैं संसद गया और अध्यक्ष (लोकसभा) से बात की कि मैं बोलना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि सरकार के चार मंत्रियों ने मुझ पर आरोप लगाए थे इसलिए मुझे सदन में अपनी बात रखने का अधिकार है। मुझे उम्मीद है कि मुझे कल संसद में बोलने दिया जाएगा।

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

J. P. Nadda ने राहुल गांधी पर बोला हमला

वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, “एक ओर आज भारत प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन रहा है और वहीं जी20 की बैठकें हो रही हैं, राहुल गांधी विदेशी धरती पर देश और संसद का अपमान कर रहे हैं। मैं राहुल गांधी से जानना चाहता हूं इसके पीछे उनकी मंशा क्या है?

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, “दुर्भाग्य की बात यह है कि देश विरोधी गतिविधियों में कांग्रेस पार्टी शामिल हो गई है। जनता द्वारा बार-बार नकार दिए जाने के बाद अब राहुल गांधी इस देशविरोधी टूलकिट का एक स्थायी हिस्सा बन गए हैं।

विदेश में राहुल गांधी के बयान पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा, “किसी दूसरे देश द्वारा भारत के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप की मांग करना भारत की संप्रभुता पर हमला है। मैं राहुल गांधी से जानना चाहता हूं कि यूरोप-अमेरिका को भारत के मामलों में दखल देने के लिए उकसाने के पीछे उनकी क्या मंशा है? आपको इसके लिए माफी मांगनी होगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here